कुणाल कामरा का बड़ा बयांन, कहा- 'वापसी की उड़ान में अर्नब गोस्वामी से हुआ था आमना-सामना'...
कुणाल कामरा का बड़ा बयांन, कहा- 'वापसी की उड़ान में अर्नब गोस्वामी से हुआ था आमना-सामना'...
Share:

नई दिल्ली: चार एअरलाइनों द्वारा यात्रा पर रोक लगाने से बेफिक्र स्टैंडअप कॉमेडियन कुणाल कामरा ने बुधवार यानी 29 जनवरी 2020  को दावा किया कि लखनऊ से वापसी की उड़ान में अर्णब गोस्वामी से उनका फिर आमना-सामना हो गया. वहीं उन्होंने दावा किया कि मैंने गोस्वामी से ईमानदारी से चर्चा करने के लिए एक बार फिर संपर्क किया, लेकिन टेलीविजन पत्रकार ने मना कर दिया.

वहीं यह भी कहा जा रहा है कि कामरा ने सुबह ट्वीट किया कि अर्णब गोस्वामी लखनऊ से लौटते वक्त फिर से उनके ही विमान में यात्रा कर रहे थे. मैंने फिर से विनम्रता से पूछा कि क्या वह उनसे ईमानदारी से चर्चा करना चाहते हैं लेकिन उन्होंने अहंकार से अपना हाथ उठाते हुए मुझे जाने के लिए कहा और मैंने वही किया. इंडिगो, एअर इंडिया के बाद स्पाइसजेट और गो एयर ने भी स्टैंड-अप कॉमेडियन कुणाल कामरा पर अपने विमानों में यात्रा करने पर बीते मंगलवार यानी 28 जनवरी 2020 को रोक लगा दी. वहीं यह भी कहा जा रहा है कि कामरा पर यह रोक इन खबरों के बाद लगाई गई कि उन्होंने मुंबई से लखनऊ जा रहे विमान में गोस्वामी को कथित तौर पर परेशान किया और अपने टि्वटर हैंडल पर वीडियो क्लिप पोस्ट की.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार वीडियो पोस्ट करने के बाद टि्वटर पर एक बयान में कामरा ने कहा कि उन्होंने वैसा ही किया जैसा रिपब्लिक टीवी के पत्रकार लोगों की निजी जिंदगी में दखल देकर करते हैं.

ग्रीन स्कूल कार्यक्रम में हिमाचल के चार स्कूल को किया जायेगा सम्मानित

प्रेमी के साथ आपत्तिजनक हालत में पाई गई विवाहित महिला, आक्रोशित ग्रामीणों ने काट डाली दोनों की नाक

कोल डैम में जल्द शुरू होने वाली है पावर बोट सुविधा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -