'इश्कबाज़' के एक्टर ने की सगाई, जल्दी ही करेंगे शादी
'इश्कबाज़' के एक्टर ने की सगाई, जल्दी ही करेंगे शादी
Share:

स्टार प्लस के पसंदीदा शो 'इश्कबाज' के एक किरदार ने हाल ही में चुपचाप सगाई कर ली जिसकी भनक तक नहीं हुई. ऐसा लग रहा है टीवी और फिल्मों की दुनिया में आजकल गुपचुप शादी और सगाई का चलन चल रहा है. हर कोई अपनी निजी ज़िंदगी को छुपाना चाहता है. ऐसे ही हम बात कर रहे हैं टीवी शो इश्कबाज़ में ओमकारा की भूमिका निभाने वाले कुणाल जयसिंह की, जिन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड से सगाई कर ली है.

जी हाँ, बताया का रहा है कुणाल ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड और को-स्टार रही भारती कुमार से मुंबई के इस्कॉन टेम्पल में सगाई की है. इसकी जानकारी उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर दी है और कुछ तस्वीरें भी शेयर की है जिन्हे हम दिखाने जा रहे हैं. उन्होंने एक फोटो को शेयर करते हुए लिखा Hellooooooo fiancé!! #newbeginnings.

भारती और कुणाल पहले एक शो में साथ काम कर चुके हैं जहाँ पर उनकी मुलाकात हुई थी और दोनों में प्यार हो गया. खबर है इसी साल दोनों शादी भी कर लेंगे. हालाँकि अभी शादी की तारीख सामने नहीं आयी है लेकिन जल्दी ही दोनों शादी कर लेंगे.

फ़िलहाल कुणाल स्टार प्लस के शो में नज़र आ रहे हैं जिसमे उन्हें काफी पसंद किया जा रहा है. इस टीवी शो में उनका लुक बहुत ही कूल बताया गया है जिसमें वो काफी स्मार्ट भी लग रहे हैं. तो कुणाल को हमारी ओर से सगाई की शुभकामनाएं और उम्मीद करते हैं वो टीवी पर ऐसे ही बने रहेंगे. 

दिल से दिल तक : अब इस कलाकार की भी होने वाली है शो से छुट्टी

Video : वायरल हो रहा 'इशिता भल्ला' का एलियन डांस

फिर विदेश में शूट किया जायेगा 'ये है मोहब्बतें'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -