धर्मा प्रोडक्शन से इन दो टीवी कलाकारों को मिला न्यौता
धर्मा प्रोडक्शन से इन दो टीवी कलाकारों को मिला न्यौता
Share:

करण जौहर का प्रोडक्शन नए चेहरों को फिल्म इंडस्ट्री में उतार ने मामले में जाना जाता है और हाल ही में स्टार प्लस के मशहूर टीवी सीरियल ‘इश्कबाज' फेम के अभिनेता कुणाल जयसिंह और लीनेश मट्टू को धर्मा प्रोडक्शन की तरफ से एक प्रोजेक्ट के लिए आमंत्रण मिला. जिसे देखरकर छोटे परदे के दोनों कलाकार हैरान रह गए. 

दरअसल कुछ दिन पहले ही लीनेश और कुणाल को धर्मा प्रोडक्शन से एक प्रोजेक्ट का ऑफर आया, लेकिन दोनों ने इसे करने से इंकार कर दिया. अब आप सोच रहे होंगे कि हर कलाकार के लिए धर्मा प्रोडक्शन एक सपने की तरह होता है. ऐसे में लीनेश और कुणाल ने इस बैनर से मिले प्रोजेक्ट को मना क्यों कर दिया. अब हम आपको पूरी बात बताते है. दरअसल कुणाल और लीनेश को फेक कॉल आया था और इसकी भनक दोनों को तुरंत लग गई. दोनों ने खुद को मिले हुए मैसेज का स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर साझा किया है. इन तस्वीरों को आप नीचे देख सकते है.

बता दें कि कुणाल सीरियल ‘इश्कबाज‘ में ओमकारा सिंह ओबेरॉय की भूमिका निभाते है और वहीं लीनेश इस सीरियल में रुद्र सिंह ओबेरॉय की भूमिका में नजर आते है. इस सीरियल को लोग काफी पसंद करते है और टीआरपी की लिस्ट में भी यह सीरियल अक्सर धमाल मचाते हुए दिखता है. हाल ही में इस सीरियल के कुल 500 एपिसोड पूरे हो चुके है. कुछ दिनों पहले खबरें आई थी कि यह सीरियल जल्द ही बंद हो जाएगा, लेकिन बाद में सीरियल की निर्माता गुल खान और मुख्य कलाकारों सुरभि चंदना और नकुल मेहता ने इन बातों को सिर्फ एक अफवाह करार दिया.
बता दें कि सीरियल में ओमकारा की भूमिका में नजर आ रहे कुणाल ने हाल ही में अपनी गर्लफ्रेंड भारती कुमार के साथ सगाई की है. दोनों की पहली मुलाकात ‘द बडी प्रोजेक्ट’ के दौरान हुई थी और इसी सीरियल के दौरान दोनों की नजदीकियां बढ़ी थी.

TVS अपाचे RTR 160 का रेस एडिशन

बालों के रंग को लेकर संशय में थीं तान्या शर्मा

शाओमी का यह फैसला युवाओं को दोहरी ख़ुशी देगा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -