पति संग कुमकुम भाग्य की इस एक्ट्रेस ने मनाया वाइल्ड बर्थडे
पति संग कुमकुम भाग्य की इस एक्ट्रेस ने मनाया वाइल्ड बर्थडे
Share:

आप सभी को बता दें कि जीटीवी के पॉपुलर धारावाहिक कुमकुम भाग्य में आलिया का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस शिखा सिंह ने हाल ही में वाइल्डलाइफ रिजर्व देखने पहुंचीं और वहां उन्होंने जमकर एन्जॉय किया. जी हाँ, अपने हेक्टिक शेड्यूल से वक्त निकालकर आलिया अपने पति के साथ मूड रिलैक्स करने के लिए वहां गईं और वहां उन्होंने जमकर एन्जॉय किया. वहीं वह मौका उनके बर्थडे का था जिसे उन्होंने स्पेशल बनाया. उन्होंने उस दौरान अपने लाइफ पार्टनर करण सिंह के साथ ट्रिप एन्जॉय क्र रहीं हैं. इन तस्वीरों को शिखा ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shikha Singh Shah (@shikhasingh) on

एक तस्वीर के कैप्शन में शिखा ने लिखा- ''बर्थडे बहुत अच्छे से गुजरा.'' वहीं एक अन्य पोस्ट में शिखा कार राइड करते नजर आ रही हैं और उन्होंने वो नजारे भी दिखाए हैं जिन्हें उन्होंने वाइल्डलाइफ रिजर्व के भीतर कैमरा में कैद किया. इसमें उन्होंने शेरनी, हिरण और जंगल के अन्य नजारों की तस्वीरें भी अपनी इस पोस्ट में साझा की हैं. उन्होंने अपने परिवार के साथ भी एक तस्वीर पोस्ट की है जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, "बर्थडे वाइल्ड होना चाहिए." आप सभी शिखा को अब तक कई शोज में देख चुके होंगे लेकिन उन्हें कुमकुम भाग्य से ही शोहरत मिली है.

यह शो टीआरपी लिस्ट में सबसे पॉपुलर शोज की लिस्ट में बना रहता है. वहीं कुमकुम भाग्य से पहले शिखा ना आना इस देस लाडो, ससुराल सिमर का, लेफ्ट राइट लेफ्ट और ट्विस्ट ऑफ फेट जैसे धारावाहिकों में काम कर चुकी हैं जो हिट और पॉपुलर शोज रहे हैं.

दिव्यांका को कॉपी करता नजर आया यह शख्स, फोटो हो रही वायरल

10 डिग्री माइनस टेंपरेचर में बिकिनी पहनकर कराया फोटोशूट, बाद में ऐसी हो गई हालत...

अचानक प्रेग्नेंट हुई ''कसौटी 2'' की यह एक्ट्रेस, सेलेब्स भी सदमे में!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -