इस वेब सीरीज से डिजिटल डेब्यू करने जा रहा है कुमकुम भाग्य का यह एक्टर
इस वेब सीरीज से डिजिटल डेब्यू करने जा रहा है कुमकुम भाग्य का यह एक्टर
Share:

आप सभी को बता दें कि जी टीवी के मशहूर सीरियल कुमकुम भाग्य से फेम अभिनेता शब्बीर अहलूवालिया 'फिक्सर' के साथ वेब सीरीज की दुनिया में कदम रखने को लेकर बेहद उत्साहित नजर आ रहे हैं. हाल ही में उन्होंने कहा ''इस मंच की छोटी और लचीली शूटिंग टाइम एक मुख्य आकर्षण है.'' जी हाँ, 'फिक्सर' एकता कपूर के ऑल्ट बालाजी का शो है और शब्बीर अहलूवालिया इसमें जयवीर मलिक का प्रमुख किरदार निभाते नजर आने वाले हैं.

हाल ही में शब्बीर अहलूवालिया ने एक बयान में कहा, "मैं ऑल्ट बालाजी के साथ वेब सीरीज की दुनिया में कदम रखने को लेकर बहुत उत्साहित हूं. मैं पहले से ही 'कुमकुम भाग्य' में शामिल हूं और इस शो के जरिए बालाजी के साथ मेरे साथ का और विस्तार हो गया है, जो यादगार है. एकता कपूर के साथ मेरा काफी अच्छा रिश्ता है और इतने दिलचस्प फॉरमेट में उनके साथ फिर से काम करना बेहद शानदार है." आप सभी को बता दें कि 'फिक्सर' एक दागदार एटीएस अधिकारी की कहानी है, जो मुंबई के फिल्म माफिया और उद्योगपतियों के चक्रव्यूह में फंस जाता है और आखिरकार एक फिक्सर बन जाता है वहीं ऑल्ट बालाजी हमेशा से वेब प्लेटफॉर्म कुछ अलग कंटेन्ट दिखाने के लिए जाना जाता है.

ऐसे में अब एक बार फिर वेब प्लेटफॉर्म पर टीवी की जानी-मानी अदाकारा श्वेता तिवारी एक्टिंग की दुनिया में एंट्री करने वाली हैं जो बहुत शानदार होने वाला है. इसी के साथ वेब स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर सेन्सेशनल वेब-सीरीज़ 'रागिनी एमएमएस' अपने अगले सीज़न साथ वापसी करने को तैयार है जिसमे शनी लियोन नजर आने वाली हैं.

फरहान और शिबानी की इस तस्वीर पर नाराज हुए घरवाले, कही ऐसी बात!

फिर दिखाई शमा सिकंदर ने अपनी हॉटनेस, इंटरनेट पर बरपा कहर

सामने आया दिव्यांका त्रिपाठी के एक्स-लवर शरद मल्होत्रा की शादी का कार्ड, जाने कौन है दुल्हन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -