अभि से मिलने के बाद प्रज्ञा की जान को होगा खतरा, आएगा बड़ा ट्विस्ट

Jun 24 2019 07:40 PM
अभि से मिलने के बाद प्रज्ञा की जान को होगा खतरा, आएगा बड़ा ट्विस्ट

टीवी शो कुमकुम भाग्य को इन दिनों खूब पसंद किया जा रहा है. ऐसे में इस समय शो में काफी कुछ ड्रामा देखने को मिल रहा है. वहीं अब तक के ट्रैक में प्रज्ञा को सीएम को मारने के लिए धमकाया जाता है और इसी के साथ ही प्राची और अभि को गुंडे किडनैप कर लेते हैं. वहीं अभि किडनैप हुई जगह से भागने की जहां पूरी कोशिश करता है और प्रज्ञा सीएम को ये बताने की प्रयास करती है कि उनकी जान को खतरा है. इसी के साथ हाई ड्रामा होता है और अब आने वाले एपिसोड में प्रज्ञा की जान को खतर होता हुआ नजर आएगा. जी दरअसल प्रज्ञा के सिर पर चोट लग जाएगी, जिसकी वजह से वह बेहोश हो जाएगी.

वहीं अब आने वाले एपिसोड में एक मेगा फाइट सीन दिखाया जाने वाले है। अब अभि और प्रज्ञा एक जगह पर मिलेंगे। जहां अभि गुंडों से लड़ाई करेंगा। उसी दौरान बेचारी प्रज्ञा के सिर पर चोट लग जाएगी और वह बेहोश हो जाएगी। अब सवाल ये उठाता है कि क्या प्रज्ञा की जान को ज्यादा नुकसान पहुंचेगा? क्या प्रज्ञा सीएम की जान बचा पाएगी? क्या इस पूरे बवाल के बीच प्रज्ञा और अभि एक दूसरे के नजदीक आएंगे? वैसे ये सब तो आने वाले एपिसोड में ही पता लग पाएगा। वहीं आपने देखा होगा अब तक के एपिसोड में दिखाया गया है कि प्राची के साथ-साथ रणबीर को भी किडनैप कर लिया गया है।

ऐसे में प्राची ये सोच-सोचकर परेशान हो रही है कि वह कैसे अपनी मां यानी प्रज्ञा की मदद करें। इसके साथ ही ऐसी खबरें भी सामने आई है कि रिहा को आने वाले एपिसोड में पता लग जाएगा की प्राची ही उसकी बहन और प्रज्ञा ही उसकी मां है।

अश्लीलता में पूनम पांडेय से कहीं आगे निकल चुकीं हैं शर्लिन चोपड़ा, वीडियो ने लगाई आग

इस वजह से कपिल पर 6 साल के बच्चे ने उतारा अपना गुस्सा

नच बलिए 9 में पहली बार डांस करेगी यह रेसलर जोड़ी!