कुमकुम भाग्य : घर में शराब पीकर आया ये शख्स, माया का प्लान हुआ बेकार
कुमकुम भाग्य : घर में शराब पीकर आया ये शख्स, माया का प्लान हुआ बेकार
Share:

इन दिनों प्रज्ञा और अभिषेक मेहरा की जगह कुमकुम भाग्य में प्राची और रणबीर की जिंदगी में हाई वोल्टेज ड्रामा चल रहा है. दर्शकों बीच शो को लेकर उत्सुकता बढ़ती जा रही है. एक के बाद एक आने वाली परेशानियों से इन दोनों के रिश्ते को खराब करने में लगी हुई है. वैसे अब तक की कहानी में आपने देखा है कि, प्राची की नाराजगी से परेशान रणवीर घर में शराब पी कर आता है. रणबीर की ये हालत देखकर अभि को बहुत गुस्सा आता है और वह रणबीर की जमकर डांट लगाता है. वहीं रणबीर से मिलने के बाद प्रज्ञा अपने घर चली जाती है.

BB13 : श्रुति तुली के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में थे आसिम, टीवी एक्ट्रेस ने किया बड़ा खुलासा

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि वह प्राची को समझाती है कि, रणबीर की कोई भी गलती नहीं है. प्रज्ञा की ये बात सुनकर प्राची उसको बताती है कि, ये बात वह जानती है. ऐसे में अब प्राची ये जानने में जुटी है कि, रणबीर के साथ ये हरकत करने वाला कौन है.प्रज्ञा प्राची को समझाती है कि, उसको रणबीर  को सच बता देना चाहिए. तभी तो आज के एपिसोड में आपको कुछ ऐसा ही देखने को मिलने वाला है. आज के आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि, प्राची  रणबीर को कॉलेज में रोक लेगी.

कपिल के शो में दिखे 30 साल बाद 'आशिकी' के सितारे, पहचान पाना हुआ मुश्किल

इस शो में आगे रणबीर प्राची से नाराज रहने की कोशिश करेगा. वह बात अलग है कि, प्राची के आगे उसकी एक नहीं चलेगी. प्राची रणबीर की आंखों में देखकर उससे कहेगी कि, उसको पता है कि, रणबीरबेकसूर है और उसको फंसाया जा रहा है.प्राची इस बात का भी खुलासा कर देगी कि, उनको कभी भी रणबीर पर शक था ही नहीं. वह जानती है कि, रणबीर किसी के साथ जोर जबरदस्ती कर ही नहीं सकता. प्राची के मुंह से अपने बारे में ऐसी बात सुनकर रणबीर काफी हैरान नजर आएगा.

BB13 : बाहर निकलते ही हिमांशी ने किया था यह काम, आसिम से जुड़ा है कनेक्शन

कृष्णा अभिषेक छोड़ रहे है कपिल शर्मा शो, जानिये क्या है कारण

BB13 : नाटक था हिमांशी का बेहोश होना, वीडियो में छुपी है सच्चाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -