टीवी के ये सितारे लॉक डाउन के दौरान बने पिता
टीवी के ये सितारे लॉक डाउन के दौरान बने पिता
Share:

एक तरफ जंहा लोग कोरोना वायरस लॉकडाउन से परेशान हो चुके हैं तो वहीं कुछ सितारे ऐसे भी हैं जिनके घर ऐसे समय पर भी खुशियों ने दस्तक दे दी है। टीवी के कई ऐसे सितारे हैं जो कोरोना वायरस के कहर के बीच पिता बन गए हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें की 'फादर्स डे' के खास मौके पर हम अपनी इस रिपोर्ट में हम आपको ऐसे ही टीवी सितारों के बारे में बताने जा रहे हैं जिनके घर पर लॉकडाउन में खुशियों ने दस्तक दी है। वहीं टीवी एक्टर सुमित व्यास भी पिता बन चुके हैं। हाल ही में उनकी पत्नी एकता कौल ने एक बेटे को जन्म दिया है। वहीं सोशल मीडिया पर एक तस्वीर के जरिए सुमित व्यास ने इस बात का खुलासा किया था कि उन्होंने अपने बेटे का नाम वेद रखा है। इसके साथ ही टीवी सीरियल 'मेरी आशिकी तुमसे से ही' में नजर आ चुके एक्टर गौतम गुप्ता भी पिता बन चुके हैं।वहीं  उनकी पत्नी स्मृति खन्ना ने 14 अप्रैल को एक बेटी को जन्म दिया है। 

वहीं कोरोना वायरस लॉकडाउन के चलते स्मृति खन्ना और गौतम गुप्ता को भी हॉस्पिटल पहुंचने में काफी मशक्कत करनी पड़ी थी। इसके साथ ही कोरोना वायरस लॉकडाउन के बीच सीरियल 'बालिका वधू' में नजर आ चुके टीवी एक्टर रुसलान मुमताज के घर भी नन्हें मेहमान ने दस्तक दी है। वहीं रुसलान मुमताज ने अपने बेटे का नाम रायान रखा है जिसका जन्म 26 मार्च को हुआ था इसके साथ ही पंजाब के जानेमाने सिंगर हंस राज हंस के बेटे युवराज हंस भी लॉकडाउन में पिता बनने का सुख हासिल कर चुके हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें की उनकी पत्नी और टीवी शो 'छोटी सरदारनी' में हरलीन का किरदार निभाने वालीं अभिनेत्री मानसी शर्मा 12 मई के दिन मां बनीं थीं। कोरोना वायरस लॉकडाउन के दौरान ही मानसी शर्मा और युवराज हंस ने अपने पहले बच्चे के बारे में फैंस को जानकारी दी थी।

आपकी जानकारी के लिए बता दें की बिग बॉस में नजर आ चुकी डिंपी गांगुली और उनके पति रोहित रॉय भी माता पिता बन चुके हैं। इसके साथ ही डिंपी गांगुली और रोहित रॉय के घर 12 अप्रैल के दिन एक बेटे ने दस्तक दी थी। वहीं खुद डिंपी गांगुली ने एक तस्वीर शेयर करके इस बात का खुलासा किया था कि उनका बेटा इस्टर के दिन पैदा हुआ है। इसके साथ ही सीरियल 'कुमकुम भाग्य' में नजर आ रही टीवी एक्ट्रेस शिखा सिंह ने भी बीते दिन यानी 16 जून को एक बेटी को जन्म दिया है। वहीं शिखा सिंह और उनके पति करण शाह ने अपनी बेटी का नाम आल्याना सिंह शाह रखा है। इसके साथ ही शिखा सिंह ने मार्च 2020 को अपनी प्रेग्नेंसी का खुलासा किया था।आपकी जानकारी के लिए बता दें की टीवी एक्ट्रेस दिया मेहता 6 अप्रैल को दूसरी बार मां बनी हैं। वहीं लॉकडाउन के बीच ही दिया मेहता ने बेटी के जन्म होने की सूचना फैंस को दी थी। 

'सोनपरी' की 'सोना आंटी' आज दिखती है ऐसी

विकास गुप्ता ने बाईसेक्सुअल होने पर कही यह बात

तारक मेहता की कोमल हाथी एकता कपूर के इस शो में आयी थी नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -