कुमकुम भाग्य प्रीव्यू : क्या प्राची के दिल की ख्वाइश रह जाएगी अधूरी ?

कुमकुम भाग्य प्रीव्यू : क्या प्राची के दिल की ख्वाइश रह जाएगी अधूरी ?

टीवी जगत में कुमकुम भाग्य को अच्छी खासी लोकप्रियता मिलती जा रही है. कुमकुम भाग्य में आए दिन दर्शकों को कुछ नया देखने को मिल रहा है. बता दे कि कुमकुम भाग्य के पिछले एपिसोड में, यह दिखाया गया है कि बहुत से लोग वैलेंटाइन डे के अवसर पर गुलाब के साथ रिया के पास आते हैं, लेकिन वह उनमें से किसी को भी ध्यान नहीं देती है. दूसरी ओर, रणबीर प्राची को प्रपोज करने के लिए अलग-अलग विकल्पों के बारे में सोचते हैं. इस बीच, अभि भी विक्रम की पत्नी के लिए एक विशेष वेलेंटाइन डे उपहार चुनने में मदद करता है. वह इस बिच प्रज्ञा को भी याद करता है और याद करता है कि वह महंगे उपहारों के लिए कैसे मना करती थी.

BB13 : अरहान के बेघर होते ही रश्मि से खुलेआम रोमांटिक हुए सिद्धार्थ शुक्ला

शो में आगे इस खास दिन के मौके के बीच, रणबीर ने प्राची को अपने दिल की बात बोलते हुए दिखाई दी, वह चाहती है कि कोई उसे हर तरह के गुलाब के साथ प्रपोज करे. रणबीर तब हर तरह के गुलाब खरीदता है लेकिन प्राची को प्रपोज करने से मना कर देता है जब उसे पता चलता है कि उसे वेलेंटाइन डे के दिन कोई भी अगर उसे प्रपोज़ करे तो उसे नहीं पसंद आता. कुमकुम भाग्य के अपकमिंग एपिसोड के प्रोमो में दिखाया गया है कि अभि अपने हाथ में गुलाब का गुलदस्ता लेकर किसी पार्क की बेंच पर बैठा है.

BB13 : सिद्धार्थ और असीम में से कौन होगा विनर, फैंस के बीच लगी होड़

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि बस, तभी प्रज्ञा उसी पार्क से गुज़रती है और उसे वहाँ अकेले बैठे देखती है. दूसरी ओर, प्राची और रणबीर ने एक कैफे में एक-दूसरे के साथ बातचीत की. फिर उसने अचानक उस पर गुलाब की पंखुड़ियाँ छिड़क दीं जो उसे काफी उत्तेजित कर देती हैं. रिया को यह पूरी बात देखने को मिलती है जिससे वह और गुस्सा हो जाती है.आगे क्या होगा? क्या रिया फिर से प्राची को नुकसान पहुंचाने की कोशिश करेगी? अधिक जानने के लिए हमसे जुड़े रहें.

जानिए एक्स विनर्स और सेलेब्स के अनुसार कौन जीतेगा बिग बॉस 13?

पुल के पास इस शख्स से लिपटकर मस्ती करती नजर आई मोनालिसा

BB13 : ऐसे बना आसिम इंटरनेशनल स्टार, सिद्धार्थ नहीं दे पाएंगे टक्कर