TRP List : 'ये रिश्ता..' फिर पहुंचा तीसरे नंबर पर, यह सीरियल बना TRP में नंबर 1
TRP List : 'ये रिश्ता..' फिर पहुंचा तीसरे नंबर पर, यह सीरियल बना TRP में नंबर 1
Share:

इस हफ्ते का आप सभी का इंतजार खत्म हो चुका है. इस हफ्ते की टीवी टीआरपी रिपोर्ट आ चुकी है. इस दिन का सभी को इंतज़ार रहता है और जानना चाहते हैं कि इस हफ्ते कौनसे शो ने बाज़ी मारी है. तो चलिए जानते है इस हफ्ते टीवी टीआरपी रेटिंग्स में किस सीरियल ने बाजी मारी और कौन सा सीरियल रहा लोगों को लुभाने में पीछे. इस हफ्ते की टीवी टीआरपी रिर्पोट में हम आपको टॉप 5 पोजीशन के बारे में बताएंगे. 

तो सबसे पहले पांचवीं पोजीशन पर है सब टीवी का शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah). वहीं, चौथी पोजीशन पर इस हफ्ते जिस सीरियल ने जगह बनाई है वो है जी टीवी का सीरियल 'तुझसे है राब्ता' (Tujhse Hai Raabta).

तीसरी पोजीशन की बात करें तो इस पर स्टार प्लस का सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) आया हुआ है. दूसरी पोजीशन पर मौजूद है आप सभी का फेवरेट सीरियल 'कुंडली भाग्य'. सीरियल में प्रीता और करण  के रोल  में श्रद्धा आर्य और धीरज आर्य दिखाई दे रहे हैं. 

पहली पोजीशन इस हफ्ते मिली है सीरियल 'कुमकुम भाग्य' को. सीरियल में इस वक्त काफी सारे ट्विस्ट एंड टर्न भी देखने को मिल रहे हैं जिसे दर्शक काफी पसंद भी कर रहे हैं और इसी के चलते इसे पहली पोजीशन मिली है. वहीं पिछले हफ्ते की टीवी टीआरपी लिस्ट जो आई थी, उसमें पहली पोजीशन ऑफ एयर हो चुके शो सुपर डांसर चैप्टर 3 को मिली थी. इसके अलावा दूसरी पोजीशन  जी टीवी का सीरियल कुमकुम भाग्य बना हुआ था जो अब पगले स्थान पर है. 

Nach Baliye 9 के इवेंट लॉन्च से सामने आई सितारों को तस्वीर

Nach Baliye 9 में नज़र आने वाली है ये नई जोड़ी, देखें नया प्रोमो वीडियो

Video : इंदौर में निया शर्मा ने खाया फायर पान, ऐसी हो गई हालत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -