कुमकुम भाग्य में आएगा नया ट्विस्ट, क्या माया बनाएगी परिवार वालों को मोहरा ?
कुमकुम भाग्य में आएगा नया ट्विस्ट, क्या माया बनाएगी परिवार वालों को मोहरा ?
Share:

जी टीवी का लोकप्रिय शो कुमकुम भाग्य की कहानी में इस वक्त काफी उथल पुथल मची हुई हैं. माया और रेहा किसी भी हालत में रणबीर का पीछा छोड़ने के लिए तैयार नहीं हैं. तभी तो कहानी में प्राची और रणबीर की मुश्किलें कम होने का नाम ही नहीं ले रही हैं. अगर बात की जाए अब तक की कहानी की तो आपने बीते एपिसोड में ये देखा की रणबीर माया को यकीन दिलाता है कि, वह सबको उनकी लव स्टोरी पर यकीन दिला देगा. रणबीर की इस बात को सुनकर माया खुशी के मारे झूमने लग जाती हैं. वह माया को समझाता है कि, माया को अपने परिवार की भावनाओं के साथ नहीं खेलना चाहिए.

अब भी रणबीर माया के पूरे सच से वाकिफ नहीं है. तभी तो वह माया को समझाने की पूरी कोशिश कर रहा है. कहानी में आगे रणबीर सभी मेहमानों के सामने इस बात का ऐलान कर देता है कि, वह माया को एक तोहफा देने वाला है. जिसके बाद माया के पिता सबको बता देंगे कि, माया और रणबीर की सगाई को रोक दिया गया है और अब ये रस्म तीन दिन बाद होनी हैं. माया के पिता की ये बात सुनकर प्राची काफी दुखी हो जाती है क्योंकि, उसके और रणबीर के प्लॉन पर पानी फिर चुका है. यह ड्रामा आने वाले एपिसोड में भी जारी रहने वाला है. अब आप आगे देखेंगे कि, रणबीर प्राची को याद दिलाएगा कि, वह उससे बहुत प्यार करती है.

रणबीर ये भी खुलासा करेगा कि, प्राची की हरकतों से वह कई बार परेशान भी हुआ है. प्राची के साथ वक्त बिता कर रणबीर अपने घर निकल जाएगा. घर पर माया के माता पिता को बैठा देखकर रणबीर चौंक जाएगा. दरअसल, माया के माता पिता अभि और रणबीर के परिवार को इस बात का यकीन दिला देंगे कि, वह और माया एक दूसरे से प्यार करते हैं. रणबीर अपनी बात रखने की पूरी कोशिश करेगा. ऐसे में माया के पिता उसकी बोलती सबके सामने बंद करा देंगे. अब रणबीर माया नाम की बला से खुद का पीछा कैसे छुड़ाएगा ये तो आने वाला एपिसोड में ही पता चल पाएगा. 

क्या मिस्टर बजाज ने की है प्रेरणा की हत्या, अनुराग की बहन ने बताया सच

रश्मि देसाई ने आसिम रियाज़ के बारे में बताई हैरान कर देने वाली बाते

Khatron ke Khiladi 10: 300 फिल्मों में काम कर चुकी रानी चटर्जी का यह है असली नाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -