कुमकुम भाग्य में होगी नयी एंट्री, प्रज्ञा के जीवन में आएगा भूचाल
कुमकुम भाग्य में होगी नयी एंट्री, प्रज्ञा के जीवन में आएगा भूचाल
Share:

इन दिनों बालाजी टेलीफिल्म्स द्वारा निर्मित लोकप्रिय ज़ी टीवी शो कुमकुम भाग्य में महासंगम एपिसोड आने वाला है और इस एपिसोड में भारी ड्रामा देखने को मिलेगा ऐसा कहा गया है. खबरों के मुताबिक़ इस ड्रामे को शो के 5 साल पूरे होने के उपलक्ष्य में लाया गया है. वहीं अब शो में एक नई प्रविष्टि होगी, जो मुख्यमंत्री की होगी। जी हाँ, किसी बड़े कार्यक्रम के दौरान उस पर एक बड़े हमले की योजना होगी और पूरी कहानी प्रज्ञा (श्रीति झा) के इर्द-गिर्द होगी, जिसे यह पता चल जाएगा और वह मुख्यमंत्री को बचाने की पूरी कोशिश कर रही है.

उसके बाद अभिनेत्री सोनाली जोशी जो कि ये रिश्ता है प्यार के में वर्तमान में नजर आ रही हैं, मुख्यमंत्री की भूमिका में कुमकुम भाग्य में किरदार निभाते नजर आएंगी. सोनाली, राजन शाही के उपर्युक्त शो में वेद की माँ श्रीमती पारेख की भूमिका में दिखाई देती हैं.

वहीं शो में एक के बाद एक महाट्विस्ट आएँगे जो आपको मनोरंजित करते रहेंगे. बात करें कुमकुम भाग्य की तो यह शो इन दिनों खूब चर्चाओं में है और शो में एक के बाद एक शानदार टर्न लिए जा रहे हैं जो दर्शकों को बांधकर रखे हुए है. फिलहाल शो में नई कहानी के लिए सभी बेताब हैं और शो को देखना चाह रहे हैं.

गर्मी में तापमान बढ़ाते नजर आई शाहरुख़ खान की दूसरी बेटी

दीपक-सोमी ने लांच किया अपना म्यूजिक वीडियो, पार्टी में नजर आए गोविंदा

प्रेग्नेंसी में जमकर फोटोशूट करवा रही है जमाई राजा की यह एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -