नहीं रहीं 'कुमकुम भाग्य' की इंदू दादी, TV जगत में दौड़ी शोक लहर
नहीं रहीं 'कुमकुम भाग्य' की इंदू दादी, TV जगत में दौड़ी शोक लहर
Share:

नई दिल्ली: टीवी के लोकप्रिय सीरियल 'कुमकुम भाग्य' में इंदू दादी का रोल निभाने वाली एक्ट्रेस जरीना रोशन खान का दुखद निधन हो गया है. वह 54 साल की थीं और दिल का दौरा पड़ने के कारण उनकी मौत हो गई. जरीना खान के निधन पर उनके साथी कलाकार शब्बीर अहलूवालिया और सृति झा ने शोक संवेदनाएं प्रकट की हैं. उन्होंने उनकी एक फोटो पोस्ट करने के साथ फाइनल गुडबाय नोट भी लिखा है.

सृति झा ने सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम पर जरीना खान के साथ वाली एक तस्वीर साझा की है और एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें जरीना डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं. सृति ने इसी के साथ टूटा हुआ दिल भी कैप्शन में लिखा है. वीडियो में जरीना फिल्म 'मि. इंडिया' के मशहूर गाने 'हवा हवाई' पर डांस करते हुए दिखाई दे रही हैं. वह अपनी दिलकश अदा दिखा रही हैं. यह बिहाइंड द सीन वीडियो है.

वही, शो में मुख्य किरदार निभाने वाले एक्टर शब्बीर अहलूवालिया ने जरीना के साथ वाली एक तस्वीर साझा की है. इस तस्वीर को साझा करते हुए शाबिर ने लिखा है कि,"ये चांद-सा रोशन चेहरा" लिखा. इसके साथ ही उन्होंने टूटा हुआ दिल भी कैप्शन में एड किया है. सृति और शाबिर के अलावा कई अन्य कलाकारों ने भी जरीना के निधन पर दुख प्रकट किया है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sriti Jha (@itisriti) on

अभिनव को डेट करना चाहती हैं ये कंटेस्टेंट, रुबीना ने दिया रिएक्शन

भारत की पहली टीवी स्टार थी प्रिया तेंदुलकर

'बबीता जी' के इस लुक ने बनाया लोगों को दीवाना, देंखे ये अद्भुत तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -