एक शो ने बदल दी सृति झा की ज़िंदगी, अब हैं करोड़ों की मालकिन
एक शो ने बदल दी सृति झा की ज़िंदगी, अब हैं करोड़ों की मालकिन
Share:

टीवी इंडस्ट्री में अपनी खूबसूरती के लिए, अपनी दमदार एक्टिंग के लिए फेमस होने वाली अभिनेत्री सृति झा का आज जन्मदिन है। सृति झा एक बेहतरीन अदाकारा हैं और लोग उन्हें खूब पसंद करते हैं। उन्होंने ‘कुमकुम भाग्य’ शो में काम किया और आज भी कर रहीं हैं। उन्ही के कारण उनका यह शो लोगों के बीच काफी पॉपुलर हैं। आप सभी को बता दें कि इस शो में सृति झा प्रज्ञा का रोल निभाती हैं और लोगों को उनकी सादगी पंसद आती है।

हमेशा ऑनस्क्रीन ट्रेडिशनल लुक में नजर आने वालीं सृति सोशल मीडिया पर काफी बोल्ड अवतार में नजर आती हैं। जी हाँ, आपको बता दें कि सृति ‘कुमकुम भाग्य’ शो के एक एपिसोड की शूटिंग के लिए करीब 60 हजार रुपए फीस लेती हैं। इसी के साथ अगर उनकी कुल संपत्ति की बात करें तो वह करीब 1 मिलियन की मालकिन हैं। अगर भारतीय मुद्रा के बारे में बात करें तो ‘कुमकुम भाग्य’ एक्ट्रेस के पास करीब 1 करोड़ रुपए की कुल संपत्ति है।

जी हाँ, आप सभी को बता दें कि सृति झा को ‘कुमकुम भाग्य’ के अलावा ‘शौर्य और सुहानी’, ‘जिया जले’, ‘ज्योति’, ‘रक्त संबंध’ और ‘दिल से दुआ सौभाग्यवती भव:’ में भी देखा जा चुका है। इसी के साथ सृति बहुत कम लोग जानते हैं कि उन्होंने अपने करियर की शुरूआत साल 2007 में ‘धूम मचाओ धूम’ शो से की थी। वहीं उसके बाद उन्हें आपने शो ‘ज्योति’ में देखा होगा। वहीं इसके बाद सृति एक के बाद एक सफलता की सीढ़ियां चढ़ती गईं और आज वह लोगों के दिलों कई धड़कन बन चुकीं हैं।

रोडीज रेवोल्यूशन के इस कंटेस्टेंट ने ऐसे किया सभी जज को इंप्रेस

अलादीन फेम अवनीत कौर ने कहा शो को गुड बाय

मेंटलहुड का ट्रेलर हुआ आउट, देखें करिश्मा का मदरहुड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -