शिखा सिंह ने सोशल मीडिया पर शेयर की बेटी की यह तस्वीर
शिखा सिंह ने सोशल मीडिया पर शेयर की बेटी की यह तस्वीर
Share:

टीवी का पॉपुलर शो कुमकुम भाग्य फेम शिखा सिंह अपना मदरहुड पीरियड बहुत अच्छे से एंजॉय कर रही हैं. वहीं एक्ट्रेस शिखा ने सोशल मीडिया पर बेटी अलायना के पैरों की एक तस्वीर साझा की है. बता दें की इस फोटो में तीन लोगों के पैर दिख रहे हैं. अदाकारा शिखा सिंह, उनकी बेटी और उनके पति के पैर फोटोज में नजर आ रहे  हैं. इसके साथ ही फोटो में शिखा का डॉगी भी नजर आ रहा है. और इन तस्वीरों को साझा करते हुए शिखा ने कैप्शन में लिखा है - “Alayna” is Paw-some वहीं उन्होंने अपने डॉगी के तरफ से लिखा- खुशी है कि मुझे छोटी बहन मिली क्योंकि घर में केवल एक ही अच्छा BIO हो सकता है.

जानकारी के लिए बता दें की टीवी एक्ट्रेस शिखा सिंह अपने डॉगी से बहुत  प्यार करती हैं. और फैंस को अदाकारा की ये फैमिली फीट पिक्चर्स काफी पसंद भी आयी है. कुछ लोग तस्वीरों पर लगातार कमेंट कर रहे हैं.बेटी अलायना के छोटे पैर तस्वीर  में बहुत  क्यूट नजर आ रहे हैं. वहीं शिखा ने अभी तक अपनी बेटी का चेहरा रिवील नहीं किया है| परन्तु  वे बेटी की छोटी-छोटी झलक दिखा रही हैं. इससे पहले शिखा ने बेटी की फोटो साझा की थी, जिसमें अलायना बेबी रॉकर में लेटी हुई थी. इस तस्वीर में भी बेटी अलायना का चेहरा नहीं दिख रहा था.

टीवी एक्ट्रेस शिखा सिंह अपनी प्रेग्नेंसी के दौरान भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती थीं. वहीं अब बेटी के जन्म लेने के बाद भी एक्ट्रेस लगातार बेटी से जुड़े पोस्ट साझा करती रहती हैं.और शिखा सिंह ने अपने प्रेग्नेंसी फेज को काफी जिया था. वे बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए तस्वीरें शेयर करती रहती थीं. उनकी इन तस्वीरों को फैंस ने काफी ज्यादा पसंद किया था.यदि टीवी एक्ट्रेस शिखा के वर्कफ्रंट की बात की जाए तो वे सीरियल कुमकुम भाग्य में आलिया का रोल निभाती हैं. इस शो ने उन्हें काफी ज्यादा लाइमलाइट दी है  . शिखा सिंह कुमकुम भाग्य से पहले कई और शोज में नजर आ चुकी हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

ये रिश्ता...में आने वाला है बड़ा ट्विस्ट, जुड़ सकता है नया मेहमान

श्वेता तिवारी ने अभिनव कोहली पर लगाई यह पाबंदी

ट्रेडिशनल लुक में नजर आयी माहिरा शर्मा, देखिये तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -