‘कुमकुम भाग्य' फेम शिखा सिंह ने शेयर की यह तस्वीर
‘कुमकुम भाग्य' फेम शिखा सिंह ने शेयर की यह तस्वीर
Share:

टीवी की जानी मानी ‘कुमकुम भाग्य’ (Kumkum Bhagya) फेम एक्ट्रेस शिखा सिंह (Shikha Singh) इन दिनों अपना प्रेगनेंसी पीरियड जमकर एन्जॉय कर रही हैं। इसके साथ अभिनेत्री सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव है। वहीं शिखा सिंह ने फिर से एक बाद इंस्टाग्राम पर अपनी ताजा तस्वीरें शेयर की है जोकि उनके चाहने वालों को काफी पसंद आ रही हैं।इसके साथ ही टीवी की खूबसूरत एक्ट्रेस शिखा सिंह और उनके पति अपने पहले बच्चे को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। 

इसकी खुशी अदाकारा ने अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए जताई है।इस दौरान अदाकारा अपनी सेहत का पूरा ध्यान रख रही है। शिखा सिंह की ये फोटोज इस बात का सबूत है। लेटेस्ट फोटो में आप देख सकते हैं कि शिखा सिंह बालकनी में खड़ी हो कर जूस पी रही हैं। लॉकडाउन की वजह से शिखा सिंह और उनके पति करण सिंह घर पर समय बिता रहे है। 

वहीं ऐसे में दोनों अपने घर आने वाले नन्हे मेहमान के वेलकम की तैयारी कर रहे है।एक मिडिया रिपोर्टर को दिए अपने इंटरव्यू में अभिनेत्री ने बताया था, ‘उनकी डिलीवरी जून में होने वाली है। हम दोनों ने बच्चे के लिए कई चीजें प्लान की है। यदि इस समय लॉकडाउन नहीं होता तो हम दोनों साथ में ट्रैवल कर रहे होते।‘

दीपिका ने इफ्तारी का वीडियो किया शेयर, बताया कैसा रहा पहला रोजा

हिमेश रेशमिया की पत्नी सोनिया कपूर ने 'श्रीकृष्णा' में किया था काम

CID में ऐसे आया था दया के दरवाजा तोड़ने का सीन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -