बाथरोव पहनकर विमान में सफर करने जा रहा था यह टीवी अभिनेता, एयरपोर्ट अथॉरिटी ने रोका
बाथरोव पहनकर विमान में सफर करने जा रहा था यह टीवी अभिनेता, एयरपोर्ट अथॉरिटी ने रोका
Share:

टीवी के कई स्टार्स हैं जो किसी ना किसी वजह के चलते सुर्ख़ियों में रहते हैं। जी हाँ, कई टीवी स्टार्स हैं जिनकी पॉपुलैरिटी भी किसी बॉलीवुड स्टार से कम नहीं है। अब हाल ही में टीवी एक्टर जीशान खान ने भी कुछ ऐसा किया कि वह सुर्खियों में आ गए हैं। जी दरअसल टीवी शो 'कुमकुम भाग्य' में नजर आने वाले अभिनेता जीशान खान गोवा एयरपोर्ट पर बाथरोव पहनकर विमान में सफर करने की कोशिश कर रहे थे। लेकिन एयरपोर्ट अथॉरिटी ने उन्हें सफर करने से रोक दिया। बताया जा रहा है एयर इंडिया के कर्मचारियों ने उनसे संपर्क किया और उन्हें यह बताया कि बाथरोब में सफर करने की अनुमति नहीं है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Zeeshan Khan (@theonlyzeeshankhan)

अब जीशान का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जी दरअसल जीशान ने खुद इस वीडियो को शेयर किया है और कैप्शन में लिखा है, " 'उन्होंने मुझे फ्लाइट में चढ़ने से लगभग रोक दिया था। क्या आप लोगों को भी लगता है कि रोब में ट्रैवल करना गलत है?'' इसी के साथ उन्होंने इस वीडियो का लिंक भी शेयर किया है। आपको बता दें कि जीशान न सिर्फ एयरपोर्ट पर बाथरोब में दिखाई दिए बल्कि गोवा से मुंबई तक फ्लाइट में भी इसी गेटअप में रहे।

मिली जानकारी के मुताबिक वह गोवा में सेट्स पर बाथरोब में थे और वहीं फैसला लिया कि ऐसे ही घर तक जाएंगे। आप देख सकते हैं इस वीडियो में जीशान कहते हैं, "वह पहले ऐसे व्यक्ति होंगे जो बाथरोब में सफर करेगा लेकिन एयर इंडिया के कर्मचारी उन्हें ऐसा करने से रोक रहे हैं।" इसके अलावा उन्होंने कहा कि जल्द ही उनका Vlog आ रहा है। अब इस समय जीशान के फैंस भी उनका खूब सपोर्ट कर रहे हैं और उनके लुक भी उनके फैंस को बहुत पसंद आया है।

किसानों के विरोध के बीच दिल्ली मेट्रो आज बंद करेगी तीन येलो लाइन स्टेशन

ओबीसी आरक्षण रद्द किए जाने के मुद्दे पर बीजेपी आज पूरे राज्य में करेगी चक्काजाम आंदोलन

क्या है आज का पंचांग, यहाँ जानिए शुभ-अशुभ मुहूर्त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -