टीवी से लेकर बॉलीवुड तक में विलेन बन चुका है यह एक्टर, अब निभाता है पॉजिटिव किरदार
टीवी से लेकर बॉलीवुड तक में विलेन बन चुका है यह एक्टर, अब निभाता है पॉजिटिव किरदार
Share:

छोटे पर्दे के मशहूर सीरियल कुमकुम भाग्य में रॉक स्टार अभि का किरदार निभा रहे एक्टर शब्बीर अहलूवालिया का आज जन्मदिन है. शब्बीर का जन्म 10 अगस्त 1979 को मुंबई में हुआ था और उन्होंने 20 साल की उम्र से ही अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. वहीं छोटे पर्दे के साथ-साथ बड़े पर्दे पर दमदार एक्टिंग के ज़रिए दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बनाने वाले शब्बीर एक टैलेंटेड एक्टर हैं और उन्हें लोग खूब पसंद करते हैं. शब्बीर एक अच्छे पिता और पति भी हैं और उन्हें लोग खूब पसंद करते हैं. वहीं शब्बीर अहलूवालिया की मां क्रिश्चियन और पिता सिख हैं और उनके अलावा उनकी एक बहन हैं जिनका नाम शेफाली अहलूवालिया और भाई का नाम समीर अहलूवालिया है.

वहीं उन्होंने अपनी स्कूली पढ़ाई विले पार्ले के सेंट जेवियर्स स्कूल पूरी की है और यूएस के मैरीलैंड यूनिवर्सिटी से शब्बीर ने अपना ग्रैजुएशन पूरा किया. इसी के साथ 20 साल की उम्र से शब्बीर ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी, हिप हिप हुर्रे उनका पहला सीरियल था. आपको बता दें कि कुमकुम भाग्य में शब्बीर एक ऐसे रॉकस्टार का किरदार निभा रहे हैं, जो अपने परिवार से बिना किसी शर्त के प्यार करता है और शब्बीर ने ज़्यादातर सीरियल्स में निगेटीव किरदार निभाए हैं. आप सभी ने उन्हें कहीं तो होगा, क्योंकि सास भी कभी बहू थी, काव्यांजलि, कसौटी ज़िंदगी की और लागी तुझसे लगन जैसे सीरियल्स में देखा होगा. वैसे शब्बीर अब एक प्रोड्यूसर के तौर पर भी जाने जाते हैं.

वहीं शब्बीर ख़तरों के खिलाड़ी सीज़न 3 के विनर भी रह चुके हैं, जिसे बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने होस्ट किया था. इसी के साथ वह नच बलिए के पहले दो सीज़न को होस्ट भी कर चुके हैं. शब्बीर काफी समय तक एक्ट्रेस कांची कौल संग रिलेशनशिप में रहे और उसके बाद उन्होंने उनसे शादी कर ली. आप सभी ने शब्बीर को शूटआउट एट लोखंडवाला के अलावा मिशन इस्तांबुल जैसी फिल्मों में देखा होगा.

इस टीवी एक्टर ने की मलाइका की तारीफ़, गुस्से में लाल होकर अर्जुन बोले- 'पीछे वाली से...'

एक्स लवर्स के डांस पर बौखलाए गोविंदा, कहा- '36 जगह मुंह मारना...'

कैसे भी करके दिशा वकानी को शो में वापस लाना चाहता है 'तारक मेहता का' यह एक्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -