रेहा और आलिया ने प्राची-रणबीर के प्यार को ख़त्म करने के लिए बनाया प्लान
रेहा और आलिया ने प्राची-रणबीर के प्यार को ख़त्म करने के लिए बनाया प्लान
Share:

सीरियल कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya) की कहानी इन दिनों काफी जयादा  दिलचस्प चल रही है। अब तक की कहानी में आपने देखा है कि, लाख कोशिशें करने के बाद संजू रणबीर (Krishna Kaul) की पकड़ में आ चुका है। वही ढ़ेर सारी मार खाने के बाद वह अभिषेक (Shabbir Ahluwalia) और रणबीर को बता चुका है कि, अब तक जो भी हुआ है उसमें केवल उसका ही हाथ है। वह इस बात का भी खुलासा कर देगा कि, रणबीर और प्राची (Mugdha Chaphekar) को अलग करने के लिए संजू बार बार चाले चल रहा था। ये बात सुनकर अभि अभिषेक (Shabbir Ahluwalia) का खून खौल सकता है । यह बात सुनने के बाद प्राची (Mugdha Chaphekar) भी संजू को जोरदार चांटा मार सकती है 

वहीं दूसरी तरफ जंगल में भटक रही प्रज्ञा (Sriti Jha) को सांप कांट लेगा। इसके अलावा वह बात अलग है कि, प्रज्ञा (Sriti Jha) को इस बात की भनक नहीं लग सकती है । जिसके बाद वह अपनी कार में आराम करने चली जाती है। वहीं आगे की कहानी और भी दिलचस्प होने वाली है। आगे आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि, रेहा (Naina Singh) आलिया के साथ मिलकर लोहड़ी का जश्न मना सकती है। इस दौरान प्राची (Mugdha Chaphekar) की मां को भी रणबीर पसंद आ जा सकती है ।इस दौरान प्राची (Mugdha Chaphekar)की मां को पता चलेगा कि, रणबीर पहले से ही प्राची को प्यार करता है। वहीं रेहा (Naina Singh) को इस बात का डर सता रहा है कि, सब ठीक होने के बाद रणबीर कहीं प्राची से शादी की बात न कर ले। 

इसके अलावा रेहा (Naina Singh) यह बात जानती है कि, अगर रणबीर और प्राची (Mugdha Chaphekar) की शादी की बात उठ गई तो पूरा परिवार खुशी खुशी इन दोनों की शादी के लिए हामी भर सकती है ।किसी को भी इस शादी से कोई परेशानी नहीं होगी। ऐसे में रेहा (Naina Singh) की लव स्टोरी तो अधूरी ही रह सकती है । वही यह बात रह रह कर रेहा (Naina Singh) को बहुत परेशान करेगी। अपना प्लॉन फेल होने के बाद कहानी में आगे रेहा (Naina Singh) आलिया को अपना हाल बताएगी। रेहा की बात सुनने के बाद आलिया उसको अपना नया गेम प्लॉन बनाएगी जिसकी वजह से रणबीर और प्राची (Mugdha Chaphekar) अलग हो सकते हैं। ऐसे में यह देखना दिलचस्प होगा कि, रेहा (Naina Singh) और आलिया का नया गेम प्लान क्या है। 

BB13 : घर में आते ही शैफाली जरीवाला के पति भड़के असीम पर, कहा ‘फाड़ के रख दूंगा...’

कंगना रनौत की बहादुरी ने दर्शकों को किया हैरान, खतरनाक चंबल में इस परिस्थिति का किया अकेले सामना

अक्षय संग काम कर चुकी है मधुरिमा तुली, ये पुराना वीडियो हो रहा वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -