kumkum bhagya : क्या प्रज्ञा बचा पायेगी अपनी बेटी प्राची को
kumkum bhagya : क्या प्रज्ञा बचा पायेगी अपनी बेटी प्राची को
Share:

आज के समय में जहा सभी अपने अपने काम में काफी व्यस्त होते है वही घर की महिलाये जितना हो सकता है उतना टीवी सीरियल देखती है| इन टीवी सीरियल में से कुछ इतने ख़ास होते है जिसे यदि एक दिन भी मिस कर दिया जाए तो दिन नई कटता है| सुबह से शाम तक सीरियल देखने बाद भी घर की महिलाये इनके बारे में बात करती रहती है की क्या हुआ आज क्या नहीं हुआ| वही यदि बात की जाए सीरियल की तो अभी सबसे टॉप पर चल रहा कुमकुम भाग्य यह सीरियल लोगो में इतना पसंद किया जा रहा है की इसका रिपीट टेलीकास्ट भी लोगो के द्वारा देखा जा रहा है|

 इन्ही कुछ सीरियल्स में से एक है अभी पिछले एपिसोड में आपने देखा कि पूरब आलिया को छोड़ने की धमकी देता है। पूरब को लगता है कि आलिया ने दिशा को जानबूझकर अपनी कार से टक्कर मारी। आलिया को जेल जाना पड़ता है लेकिन जल्द ही उसे बेल मिल जाती है आलिया पूरब से कहती है कि तुम मेरे साथ-साथ दिशा को भी धोखा दे रही हो। इस पर पूरब गुस्सा हो जाता है। और आलिया को छोड़ने के लिए कहता है। इसके बाद आलिया अभि से पूछती है कि क्या आपको मेरे ऊपर भरोसा नहीं है, लेकिन अभि कहता है कि मुझे तुम्हारी नकली आंसूओं पर भरोसा नहीं है। 

मुझे अच्छी तरह पता है कि तुमने दिशा को जानबूझकर ठोकर मारी।कुमकुम भाग्य के आज के एपिसोड में आप देखेंगे कि गुंडे किसी को पीट रहे हैं, प्राची उन गुंडों को देख लेती है। गुंडे भी प्राची को देख लेते हैं।  गुंडे प्राची को पकड़ने के लिए उसका पीछा करते हैं।दूसरी ओर प्रज्ञा घर पर है। वह प्राची को लेकर चिंतित हैं। उसे ऐसा अहसास होता है कि मेरी बेटी मुश्किल में है। वह प्राची के बारे में पता लगाने के लिए सोचती है। क्या प्राची को बचा पाएगी प्रज्ञा? जानने के लिए आप हमारे साथ बने रहें।

BB13 : बेघर होते ही हिमांशी ने बताई इन दो सदस्य की असलियत

हिमांशी खुराना के बेघर होने पर KRK ने जताया दुःख, मेकर्स पर फिर से उठाए सवाल

BB13 : अरहान ने रश्मि के बारे में घर के एक सदस्य को बताई ऐसी बात, जिससे टूट सकता है रिश्ता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -