जल्द 'कुमकुम भाग्य' को अलविदा कहने वाले हैं अभि

इन दिनों टीआरपी लिस्ट में टीवी सीरियल 'कुमकुम भाग्य' लगातार सुर्ख़ियों में चल रहा है और इस शो को खूब पसंद किया जा रहा है. आप सभी को बता दें कि मिली खबरों के अनुसार अभी तक अभि के किरदार में दिखने वाले शब्बीर अहलूवालिया को नया शो मिल गया है. वहीं यह बताया जा रहा है कि यह नया शो भी एकता कपूर का ही है और आने वाली खबरों के अनुसार इस नई सीरीज में शब्बीर नेगेटिव रोल में दिखाई देने वाले हैं. मिली जानकारी के अनुसार यह रोल शब्बीर के अब तक के निभाए किरदारों से अलग होने वाला है.

आप सभी को बता दें कि मिली जानकारी के अनुसार शब्बीर जल्द ही कुमकुम भाग्य को अलविदा कहकर एक नए शो में आ सकते हैं. जानकारी के मुताबिक़ 'कुमकुम भाग्य' में लीप आने के बाद शब्बीर इस शो को छोड़ देंगे और शब्बीर ने इस बारे में कुछ भी कन्फर्म नहीं किया है. जी हाँ, वहीं यह भी बताया गया है कि अभि और प्रज्ञा का किरदार अब खत्म होने जा रहा है और दोनों शो को छोडकर नए शो में आने के लिए तैयार है.

वहीं आप सभी को यह भी बता दें कि 'कुमकुम भाग्य' टेलिविजन पर सबसे ज्यादा देखे जाने वाले शो में से एक है और इस सीरियल में लीड पेयर का रिलेशनशिप दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है. वहीं बीते कुछ सालों में इस सीरियल में काम कर रहे लोगों के बीच भी नजदीकी रिश्ता बन गया है इस वजह से सभी अक्सर साथ में नजर आते हैं.

अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में अपनी केमेस्ट्री दिखाते नजर आए फरहान और शिबानी

जल्द इस शो में नजर आने वाले हैं इश्कबाज के कुणाल जयसिंह

इस लिंक पर जाकर करवाएं 'कौन बनेगा करोड़पति' के लिए रजिस्ट्रेशन

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -