कुंबले ही नहीं बल्कि इस शख्स को भी है आईपीएल होने की कड़ी उम्मीद
कुंबले ही नहीं बल्कि इस शख्स को भी है आईपीएल होने की कड़ी उम्मीद
Share:

भारतीय टीम के दो पूर्व खिलाड़ियों अनिल कुंबले और वीवीएस. लक्ष्मण को उम्मीद है कि इस साल इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 13वें सीजन का आयोजन किया जा सकेगा भले ही यह टूर्नामेंट खाली स्टेडियमों में बिना दर्शकों के ही क्यों न हो. आईपीएल की शुरुआत 29 मार्च से होनी थी लेकिन कोरोनावायरस के कारण इसे अनिश्चितकाल तक के लिए टाल दिया गया है. आईसीसी की क्रिकेट समिति के चेयरमैन कुंबले ने स्टार स्पोटर्स से बात करते हुए कहा, "हां हमें उम्मीद है और हम इसे लेकर सकारात्मक हैं कि अगर हम कार्यक्रम के बीच में इसके लिए जगह बनाएं तो इसकी संभावनाएं हैं."

उन्होंने कहा, "अगर हम खाली स्टेडियमों में खेलेंगे तो तीन-चार मैच स्थल काफी हैं, अभी भी संभावना है और, हम सभी सकारात्मक हैं." इसी साल अक्टबूर-नवंबर में टी-20 विश्व कप होना है लेकिन कोरोनावायरस के कारण इस पर भी काले बादल मंडरा रहे हैं और ऐसी संभावना है कि यह स्थगित हो सकता है. बीसीसीआई इसी कारण सितंबर के आखिरी सप्ताह और नवंबर की शुरुआत के बीच आईपीएल कराने पर विचार कर रही है. वहीं लक्ष्मण ने कहा कि ऐसा स्थल देखना होगा जहां तीन-चार मैदान हों ताकि खिलाड़ियों को ज्यादा सफर नहीं करना पड़े.

उन्होंने कहा, "एकदम सही, साथ ही इस बात को सुनिश्चित करना होगा कि सभी हितधारक इस पर अपनी राय रखें. अनिल ने बताया कि आपके पास दो-चार मैच स्थल होने चाहिए, मुझे लगता है कि एक ऐसा स्थल होना चाहिए जहां तीन-चार मैदान हों क्योंकि सफर करना एक बार फिर काफी चुनौतीपूर्ण रहेगा. आप नहीं जानते कि एयरपोर्ट पर कौन कहां जा रहा है. मुझे भरोसा है कि फ्रेंचाइजियां और बीसीसीआई इस पर ध्यान रख रही होगी."

रिपोर्ट्स से हुआ बड़ा खुलासा, धोनी अगले साल भी खेल सकते है टी-20 विश्वकप

कोरोना संकट के बीच न्यूजीलैंड टूर्नामेंट से हो सकती है पेशेवर टेनिस की वापसी

सानिया मिर्ज़ा का बड़ा बयान, कहा- यह ईद कई अनगिनत कारणों से पहले जैसी नहीं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -