कुंभ में नेता प्रतिपक्ष ने दिखाई कमलनाथ सरकार की कुंडली, ज्योतिषों ने किया ऐसा दावा

भोपाल : प्रदेश में सत्ता परिवर्तन में कांग्रेस की सरकार बनी है। लेकिन भाजपा नेता लगातार कांग्रेस सरकार को अस्थिर बता रहे हैं। नया बयान नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव का आया है, जिसमें उन्होंने दावा किया है कि केंद्र में मोदी जी के नेतृत्व में भाजपा सरकार बनने के सात दिन के अंदर कमलनाथ सरकार गिर जाएगी। 

सफलतापूर्वक हुई भारतीय वायु सेना के परिवहन विमान एएन-32 की लैंडिंग

नेता प्रतिपक्ष ने दिखाई कुंडली 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी अनुसार भाजपा नेता व नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ने कहा कि कांग्रेस सरकार की कुंडली कुंभ में ज्योतिषियों को दिखाई है। ज्योतिषों का कहना है कि सरकार की कुंडली ठीक नही है, ज्यादा दिन नही चलेगी। दरअसल, नेता प्रतिपक्ष बनने के बाद गोपाल भार्गव गुरुवार को पहली बार दमोह पहुंचे थे, जहां उनका जोरदार स्वागत किया गया। 

कांग्रेस के हाथ से निकल सकते हैं मुस्लिम वोट, अखिलेश और मौलाना मदनी के बीच हुई चर्चा

ज्योतिष ने ऐसा कहा नेताजी से 

जानकारी के लिए बता दें की गोपाल भार्गव ने एक सभा में कांग्रेस पर निशाना साधा। कहा कि अगर लोकसभा चुनाव के बाद फिर से नरेंद्र मोदी देश के प्रधानमंत्री बने तो सात दिन के भीतर सूबे में कांग्रेस की सरकार गिर जाएगी। उन्होंने कहा कि मैने कुंभ में नई सरकार की कुंडली दिखाई है, ज्योतिषी बोले हैं कि सरकार की कुंडली ठीक नही, जैसे बीमार बच्चे का भरोसा नही होता है, वैसे ही इस सरकार का कोई भरोसा नही कब गिर जाएगी। 

लोकसभा चुनाव से पहले ओवैसी ने फिर चला दलित कार्ड, राहुल गाँधी को दिया ये ऑफर

भाजपा नेता ने कांग्रेस अध्यक्ष को बताया औरंगज़ेब, कहा राहुल कांग्रेस शासन के आखरी सुल्तान

इन दो राज्यों में अपने दम पर लोकसभा चुनाव लड़ सकती है आप

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -