राहुल, सोनिया से मिले कुमारस्वामी, इन मुद्दों पर हुई बात

कर्नाटक चुनाव के सियासी ड्रामे के बाद नजर एक बार फिर कर्नाटक में बन रहे नए मुख्यमंत्री कुमारस्वामी पर रहेगी, आज सोमवार को दिल्ली आए कुमारस्वामी ने सोनिया गाँधी और राहुल गाँधी से मुलाकात की और गठबंधन के बारे में कुछ चर्चाएं भी की. दिल्ली में ही कुमारस्वामी ने सोनिया गाँधी और राहुल गाँधी को शपथ ग्रहण समारोह में आने का भी न्यौता दिया. 

बता दें, कर्नाटक में चले सियासी ड्रामे के बाद कुमारस्वामी पहली बार दिल्ली आये. दिल्ली आकर कुमारस्वामी ने सोनिया गाँधी और राहुल गाँधी से विस्तृत में बातें की साथ ही बुधवार को होने वाले शपथ समारोह में भी आने का न्यौता दिया. हालाँकि इस बैठक में क्या बातें हुई इस बारे में कोई भी जानकारी अभी बाहर नहीं आई लेकिन कयास यह लगाए जा रहे है कि बनने वाली नई सरकार की रणनीति और कर्नाटक के उपमुख्यमंत्री को लेकर चर्चा होने की खबर मिलती रही है. 

बता दें, इससे पहले कर्नाटक में चुनाव के त्रिशंकु परिणाम आने के कारण तीन दिन तक भारी ड्रामा चला जो अंत में ढाई दिन के मुख्यमंत्री बने येदियुरप्पा के इस्तीफे के बाद खत्म हुआ. राज्यपाल के खिलाफ आधीरात को सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खुलवाने वाली कांग्रेस और जेडीएस ने आपस में गठबंधन कर बीजेपी की सरकार को दो ही दिन में धराशाई कर दिया. अब बुधवार को जेडीएस के कुमारस्वामी मुख्यमंत्री पद के लिए शपथ लेंगे वही इसके साथ इस सरकार के 33 मंत्री भी शपथ लेंगे. 

कांग्रेस विधायक का पत्नी की वायरल रिकॉर्डिंग को लेकर बड़ा खुलासा

कांग्रेस-जेडीएस का गठबंधन अपवित्र: अमित शाह

ग्वालियर में ट्रैन के कोच में लगी आग, देखे वीडियो

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -