पीएम के फिटनेस चैलेंज पर कुमार स्वामी का करारा जवाब
Share:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को ट्विटर पर अपना फिटनेस वीडियो पोस्ट किया .पीएम मोदी ने ट्वीट के जरिए कर्नाटक के मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी, टेबल टेनिस खिलाड़ी मनिका बत्रा और आईपीएस अधिकारियों को फिटनेस चैलेंज भी दिया. कुछ देर बाद ही कर्नाटक के सीएम कुमारस्वामी ने उनके ट्वीट का जवाब दिया. कुमारस्वामी ने ट्विटर पर लिखा, "मैं सम्मानित महसूस कर रहा हूं और मेरे स्वास्थ्य की चिंता करने के लिए शुक्रिया. मैं मानता हूं कि फिजिकल फिटनेस हम सभी के लिए ज़रूरी है और मैं इसका समर्थन करता हूं. योग और ट्रेडमिल मेरे डेली वर्कआउट रूटीन का हिस्सा है. हालांकि, मैं अपने राज्य की डेवलपमेंट फिटनेस को लेकर ज्यादा चिंतित हूं और इस मामले पर आपका सपोर्ट चाहता हूं" 


भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने पिछले महीने प्रधानमंत्री को फिटनेस चुनौती दी थी, जिसे उन्होंने स्वीकार कर लिया था. चैलेंज के लगभग एक महीने बाद पीएम मोदी का करीब डेढ़ मिनट का फिटनेस वीडियो सामने आया है. तब मोदी ने ट्विटर पर जवाब दिया था कि वह जल्द ही अपना फिटनेस वीडियो अपलोड करेंगे.

कोहली की चुनौती का जवाब देते हुए मई में मोदी ने लिखा था, "चुनौती स्वीकार है विराट! मैं अपना फिटनेस वीडियो जल्द ही साझा करूंगा." मोदी ने आज सुबह वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा, "योग के अतिरिक्त, मैं प्रकृति के पंचतत्वों - पृथ्वी, जल, अग्नि, वायु और आकाश से प्रेरित होते हुए ट्रैक पर चल रहा हूं. यह अत्यंत तरोताजा करने वाला है. मैं प्राणायाम भी कर रहा हूं."

 

56 की उम्र में सुनील शेट्टी ने शेयर किया अपना फिटनेस सीक्रेट

मोदी के 56 इंच के सीने पर क्या बोल गए बिप्लब देब

जानिए सेक्स के लिए एक आदर्श टाइम लिमिट क्या होनी चाहिए

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -