अब गुलाम नबी को लेकर आपस में लड़ पड़ी कांग्रेस, पार्टी से कई नेता हो सकते हैं 'आज़ाद'
अब गुलाम नबी को लेकर आपस में लड़ पड़ी कांग्रेस, पार्टी से कई नेता हो सकते हैं 'आज़ाद'
Share:

चंडीगढ़: हरियाणा कांग्रेस इकाई के अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा के विरुद्ध कुमारी शैलजा ने पार्टी हाईकमान से शिकायत की है। पूर्व सीएम गुलाम नबी आजाद के कांग्रेस छोड़ने के बाद हुड्डा ने उनसे मुलाकात की थी, अब शैलजा ने प्रदेश प्रभारी से इसकी शिकायत की है। शैलजा ने अपने पत्र में मांग करते हुए कहा है कि हुड्डा को कारण बताओ नोटिस जारी किया जाना चाहिए।  

दरअसल, भूपेंद्र सिंह हुड्डा और गुलाम नबी आजाद की मुलाकात कुमारी शैलजा को पसंद नहीं आई है। जिसके बाद कुमारी शैलजा ने हरियाणा कांग्रेस के प्रभारी विवेक बंसल को पत्र लिखकर कहा कि हुड्डा को कारण बताओ नोटिस जारी किया जाना चाहिए। उल्लेखनीय है कि, भूपेंद्र सिंह हुड्डा, पृथ्वीराज चौहान और आनंद शर्मा ने गुलाम नबी आजाद के कांग्रेस छोड़ने के बाद उनसे मुलाकात की है। ये सभी लोग जी-23 गुट के सदस्य भी हैं। कांग्रेस से आज़ाद होते ही गुलाम नबी लगातार पार्टी और गांधी परिवार की छिपी परतें उघाड़ रहे हैं। वहीं, आरोपों से बौखलाई कांग्रेस, गुलाम नबी पर भाजपा की मदद करने का आरोप लगा रही है। ऐसे में एक बार फिर पार्टी में आंतरिक कलह तेज हो गई है। 

बता दें कि 50 वर्षों तक कांग्रेस के लिए जी जान लगाने वाले वरिष्ठ नेता रहे गुलाम नबी आजाद ने 26 अगस्त को पार्टी से इस्तीफा दिया था। उन्होंने सोनिया गांधी को 5 पन्नों का त्यागपत्र भेजा था। जिसमें कांग्रेस के ऐसे हालात के लिए गांधी परिवार को जिम्मेदार करार दिया था। वहीं राहुल गांधी को भी बचकाना और अपरिपक्व बताया था, जिससे कांग्रेस आगबबूला है। 

गणेश चतुर्थी पर पियूष गोयल के घर पहुंचे पीएम मोदी, उतारी गणपति बप्पा की आरती

अनुसूचित वर्ग से अदालत ने हटाई ये 18 जातियां .., देखें पूरी लिस्ट

राष्ट्रपति बनने के बाद पहली बार ब्रह्मकुमारी आश्रम जाएंगी द्रौपदी मुर्मू, बहुत पुराना है रिश्ता

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -