किसानों का कर्ज माफ नहीं तो राजनीति से सन्यास: कुमारस्वामी
किसानों का कर्ज माफ नहीं तो राजनीति से सन्यास: कुमारस्वामी
Share:

हाल ही में जेडीएस और कांग्रेस के गठबंधन से बने कर्नाटक के नए मुख्यमंत्री कुमारस्वामी ने किसानों को लेकर एक बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि किसानों का कर्ज माफ़ नहीं किया तो राजनीति से सन्यास ले लूंगा. बता दें, कुमारस्वामी को कल दिए गए अपने बयान के चलते विपक्षी दलों का हमला सहन करना पड़ा है. कर्नाटक में चले लम्बे ड्रामे के बीच अब जाकर कर्नाटक में सरकार बनी है.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलने के बाद कुमारस्वामी ने यह बयान दिया है, हालाँकि इससे पहले कुमारस्वामी ने यह काम 24 घंटे के भीतर करने को कहा था. इस बारे में मीडिया से बातचीत करने पर उन्होंने कहा कि'अभी मुझे साँस तो लेने दो, मैं येदियुरप्पा जैसा नहीं हूँ, मैंने जो कहा है वो करूँगा. किसानों से कर्ज माफ़ी को लेकर गाइडलाइन तैयार हो गई है जो जल्द ही सर्क्युलेट होगी.'

कुमारस्वामी का यह एक्शन देखने में तो कमाल लग रहा है लेकिन नेताओं के भाषण से हम सब वाकिफ है देखने वाली बात यह होगी कि कुमारस्वामी यह काम कब करते है. बता दें, हाल ही में लम्बे ड्रामे के बाद कर्नाटक में सरकार बन पाई है, यहाँ तक कि कर्नाटक चुनाव के नाटक में आधीरात को सुप्रीम कोर्ट तक का दरवाजा तक खटखटाया गया था. 

कर्नाटक: आखिर क्यों बीजेपी ने येदियुरप्पा और रेड्डी बन्धुओं का साथ दिया?

कर्नाटक में विभागों को लेकर कांग्रेस - जेडीएस में विवाद जारी

अब देवेगौड़ा ने भी माना, कांग्रेस ने बनाया कुमारस्वामी को सीएम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -