कर्नाटक में जल्द होगा किसानों का कर्ज माफ
कर्नाटक में जल्द होगा किसानों का कर्ज माफ
Share:

हाल ही जेडीएस और कांग्रेस गठबंधन से सत्ता पर काबिज हुए और मुख्यमंत्री बने कुमारस्वामी ने किसानों के लोन माफ़ी को लेकर एक किए अपने वादे को लेकर कि वो इसके लिए प्रतिबद्ध है और जल्द ही इसे लागू करने वाले है. बता दें, कर्नाटक में सरकार बनने के पहले सभी दलों के नेताओं ने किसानों की कर्ज माफ़ी को लेकर वादे किए थे. 

अपने वादे को लेकर कर्नाटक के सीएम कुमारस्वामी ने कहा कि "वो किसानों के कर्ज माफी के प्लान पर ही काम कर रहे है. कुमारस्वामी ने इस बारे में कहा कि, कैसे इसे वैज्ञानिक तरीके से लागू किया जाए जिससे अधिकतर किसानों को फायदा पहुंचे और कर्नाटक के किसान खुशहाल रहे. किसानों के लोन माफी को लेकर हम लगातार काम कर रहे है और इसको जल्द ही विधिवत तरीके से लागू भी किया जाएगा. 

बता दें, कर्नाटक राज्य का नाम उन राज्यों में शुमार है, जहाँ पर किसान सबसे ज्यादा आत्महत्या करते है. ऐसे में हमेशा से आई सरकारें यहाँ पर इस तरह के वादें करती आई लेकिन उन वादों पर कोई अमल नहीं हो पाया है. यही कारण है कि कर्नाटक का किसान कर्ज के बोझ में दबकर खुद की ज़िंदगी खत्म करने से जरा भी कतराता नहीं है. ऐसे में देखने वाली बात यह होगी कि कुमारस्वामी अपने इस वादे को पूरा कर पाते है या नहीं. 

पीएम के फिटनेस चैलेंज पर कुमार स्वामी का करारा जवाब

असंतुष्ट कांग्रेस विधायकों से मिले सीएम कुमारस्वामी

किसानों का कर्ज माफ नहीं तो राजनीति से सन्यास: कुमारस्वामी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -