पोस्टर के बहाने, केजरीवाल आए निशाने
पोस्टर के बहाने, केजरीवाल आए निशाने
Share:

नई दिल्ली : राजनीति में न तो मुद्दों की कमी है और न विवादों की. विरोध या अपने मन की बात प्रकट करने के लिए प्रतीकों का इस्तेमाल किया जाने लगा है. ऐसा ही एक मामला आम आदमी पार्टी के नेता कुमार विश्वास का सामने आया है, जिसमे उन्होंने पोस्टर में अरविंद केजरीवाल के चेहरे को पीछे छुपाते हुए खुद को सामने किया है. इससे आम आदमी पार्टी में विवाद होने की आशंका व्यक्त की जा रही है.

उल्लेखनीय है कि आगामी 3 दिसंबर को कुमार विश्वास दिल्ली के पार्टी कार्यालय में कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करेंगे, लेकिन इसके लिए जो पोस्टर सोशल मीडिया पर शेयर किया जा रहा है उससे पार्टी का अंदरूनी विवाद बढ़ सकता है. यह पोस्टर इसलिए अहम हो गया है, क्योंकि पार्टी के 5 साल पूरे होने पर रामलीला मैदान से कुमार ने तंज कसते हुए कहा था कि कार्यकर्ताओं की आवाज को अनसुना किया जा रहा है इसलिए उनसे संवाद जरूरी है. यह पोस्टर आम आदमी पार्टी के राजस्थान ट्विटर हैंडल के अलावा खुद कुमार विश्वास ने भी री-ट्वीट किया है. इस पोस्टर के सोशल मीडिया में आने के बाद केजरीवाल और कुमार विश्वास के समर्थक आपस मे भिड़ते नजर आ रहे है.

बता दें कि कुमार विश्वास ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा कि "फोटोशॉप्ड एलबम के चकाचौंध में जो लोग अपने पहचान-पत्रों में लगे पुराने पासपोर्ट साइज फोटो को भूल जाते हैं, उनकी शिनाख्त तक खत्म हो जाती है." आप समझ गए होंगे कि उनका इशारा किनकी ओर है. वैसे भी कुमार विश्वास और केजरीवाल में दूरियां बढ़ रही है. रामलीला मैदान में स्थापना दिवस के आयोजन में भी दोनों खिंचे- खिंचे नज़र आए.

यह भी देखें

कुमार विश्वास का मन का सन्देश

कपिल मिश्रा ने फिर की आप की आलोचना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -