महिला आयोग के सामने पेश नहीं होंगे डाॅ. विश्वास

May 05 2015 12:41 PM
महिला आयोग के सामने पेश नहीं होंगे डाॅ. विश्वास

नई दिल्ली : आम आदमी पार्टी के नेता कुमार विश्वास पर आप की ही महिला नेता के साथ अवैध संबंधों के जो आरोप लगाए गए हैं, उन्हें लेकर डाॅ. कुमार विश्वास ने कहा है कि वे महिला आयोग के सामने पेश नहीं होेंगे। उन्हें इस तरह का कोई नोटिस नहीं मिला है। दूसरी ओर उन्होंने सवाल करने वाले मीडियाकर्मियों से ही उल्टा सवाल कर इस तरह की बातें बंद करने की अपील की।

आम आदमी पार्टी के नेता डाॅ. कुमार विश्वास ने कहा कि महिला आयोग से उन्हें किसी तरह का कोई नोटिस नहीं मिला है। इसलिए महिला आयोग के सामने पेश होने की बात ही नहीं है। उल्लेखनीय है कि आज डाॅ. कुमार विश्वास के महिला आयोग के सामने पेश होने की बात की जा रही थी लेकिन उन्होंने कहा कि उन्हें इस मामले में कोई नोटिस नहीं मिला है।

दूसरी ओर डाॅ. विश्वास से सवाल करने वाले मीडियाकर्मियों से उन्होंने सवाल किया कि आपके घर में मां - बेटी नहीं हैं, क्या जो आप इस तरह के सवाल कर रहे हैं। उन्होंने अपील की कि उनके और लड़की के पास खड़े रहने के फोटो को गलत तरीके से पेश किया गया है। यह ठीक नहीं है। दूसरी ओर दिल्ली में भाजपा द्वारा आम आदमी पार्टी, कुमार विश्वास और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के खिलाफ प्रदर्शन कर विरोध जताया गया।