कुमार विश्वास का सत्ताधारी सरकार पर तंज, कहा-कलंकित घालमेल का उत्पाद है विकास दुबे..

Jul 09 2020 03:50 PM
कुमार विश्वास का सत्ताधारी सरकार पर तंज, कहा-कलंकित घालमेल का उत्पाद है विकास दुबे..

राजनीतिक और सामाजिक कमियों पर अक्सर अपने विचार रखने वाले मशहुर कवि कुमार विश्वास को कौन नहीं जानता है. वह अपने तीखे कटाक्ष के बल पर राजनीतिक गलियारों को लगातार हिलाते रहते है. हाल में उन्होने कुख्यात अपराधी विकास दुबे के पकड़े जाने पर अपनी राय व्यक्त की है. वही, कुमार विश्वास ने अपने ट्वीट में कहा कि विकास दुबे राजनीति, अफसरशाही व सत्ता के कलंकित घालमेल से पैदा हुआ प्रोडक्ट है. उन्होने वर्तमान सरकार और पिछली सरकार पर सीधे तौर पर निशाना साधा है.  

देश में कब से शुरू होगा घरेलु क्रिकेट ? BCCI चीफ सौरव गांगुली ने दिया जवाब

विकास दुबे को हिरासत में लिए जाने के बाद कुमार विश्वास ने कुछ घंटे बाद गुरूवार को अपना बयान जारी किया है. जिसमें उन्होने विकास को 'राजनीति, अफ़सरशाही व सत्ता के कलंकित घालमेल का अनवरत प्रोडक्ट बताया. #VikashDubey ! बीते 7 दिनों में 27 करोड़ की जनसंख्या वाले राज्य की नई  सरकार और पुलिस प्रशासन को विकास दुबे ने जिस तरीके से नचाया है, उससे साफ़ झलकता है कि मुजरिमों और सरकारों के गठबंधन से उत्तरप्रदेश न मुक्त था न है।' यह आम बात है कि सरकार और मुजरिमों का गठजोड़ हमेशा से रहा है और इसके माध्यम से राजनीतिक पार्टीया अपना फायदा निकालने का काम करती हैं. 

जब पलभर में चूर-चूर हुई 'संस्कारी बाबूजी' की सालों की मेहनत, रेप केस में फंसा नाम

विदित हो कि यूपी के कानुपर में आठ पुलिसकर्मीयो को मौत के घाट उतारने वाला आरोपित विकास हिरासत में आ चुका है. विकास दुबे को एमपी के उज्जैन से हिरासत में लिया गया है। कानपुर जिले के बिकरू में हुई फायरिंग में विकास ने कई पुलिसकर्मीयों को मौत के घाट उतार दिया था. वही, प्रमुख आरोपित विकास दुबे उज्जैन में पकड़ा गया है. विकास दुबे महाकाल मंदिर में ईश्वर की आराधना करने पहुंचा था. 

चीन ही नहीं इन 4 एप्स के प्रतिबंध से भारत को भी तगड़ा नुक़सान, जानिए कैसे ?

ऐसे पूरा हुआ MP की युक्ता चौधरी का सपना, देवास कलेक्टर ने खुद सौंप दी अपनी बर

जब देश के रक्षा मंत्री पर कल्याण सिंह ने कहे थे ऐसे शब्द, सुनकर नहीं होगा यकीन