कुमार विश्वास ने पुलवामा हमले पर किया ट्वीट, पढ़कर नम हो जाएंगी आपकी आँखें
कुमार विश्वास ने पुलवामा हमले पर किया ट्वीट, पढ़कर नम हो जाएंगी आपकी आँखें
Share:

नई दिल्ली: पुलवामा में हुए फियादीन आतंकी हमले को लेकर पूरे देश में आक्रोश है। दुनियाभर के नेताओं और नामी हस्तियों ने इस हमले की कड़ी निंदा करते हुए शहीद परिवारों के प्रति संवेदना जताई है। भारत में भी सभी राजनीतिक दलों के नेताओं, बॉलीवुड हस्तियों और खिलाड़ियों ने इस आतंकी हमले की कड़ी निंदा करते हुए आतंक के विरुद्ध सख्त कदम उठाने की मांग की है। 

सिंधु ने जीत के साथ किया सीनियर राष्‍ट्रीय बैडमिंटन प्रतियोगिता का आगाज

इसी क्रम में मशहूर कवि और आम आदमी पार्टी के पूर्व नेता डॉ कुमार विश्वास ने पुलवामा हमले में शहीद हुए जवानों के परिवारों के साथ संवेदना जाहिर करते हुए मार्मिक पंक्तियां लिखी हैं। कुमार विश्वास की इन लाइनों के पढ़कर आपकी आँखें भी नम हो जाएंगी। इसके साथ ही कुमार विश्वास ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट की प्रोफाइल फोटो भी बदल दी है। उनकी नई फोटो में एक सैनिक सो रहे नागरिक की रक्षा करते हुए दर्शाया गया है, वहीं सैनिक की पीठ पर लगातार वार हो रहे हैं।

आरबीआई ने चार गवर्नमेंट बैंकों पर ठोंका पांच करोड़ का जुर्माना

कुमार विश्वास ने ट्वीट में लिखा है कि ''ग़ुस्सा,बेबसी और आँसू हावी हैं नींद पर, कैसी बीत रही होगी उन परिवारों पर ये रात? हर तरफ़ दुनिया सोई है पर मेरी नींद मर सी गई हैं ! आँखों में किरचें चुभ रही हैं। हम ही शायद पागल हैं जो संवेदना को इतने गहरे ले बैठते हैं, कंठ में कोई गीला गोला सा अटक रहा है बार बार ईश्वर तू ही कुछ कर।'' आपको बता दें कि पुलवामा में हुए आतंकी हमले में 44 जवान शहीद ही गए हैं, जिसके बाद से देश भर में आक्रोश है।

खबरें और भी:-

अजमेर में आयोजित सेवादल की बैठक में राहुल ने साधा पीएम मोदी पर निशाना

260 पदों पर नौकरी, 12वीं पास को 2 लाख रु वेतन

गुरूवार को डॉलर के मुकाबले कमजोरी के साथ खुला रुपया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -