चिदंबरम की गिरफ़्तारी पर कुमार विश्वास का तंज, कहा- 'तोता किसी का नहीं होता'

चिदंबरम की गिरफ़्तारी पर कुमार विश्वास का तंज, कहा- 'तोता किसी का नहीं होता'

नई दिल्ली: INX मीडिया मामले में स्पेशल कोर्ट द्वारा पूर्व केंद्रीय मंत्री पी चिदंबरम को पूछताछ के लिए सीबीआई की चार दिन की रिमांड में भेजे जा चुके हैं. जहां कांग्रेस पी चिदंबरम को बेकसूर बता रही है. वहीं, भाजपा नेता, चिदंबरम और कांग्रेस दोनों पर इल्जाम लगा रहा है. गिरफ्तारी से पहले जिस तरह चिंदबरम फरार थे, उस पर कुमार विश्वास अपने अनोखे अंदाज में चुटकी ली है.

कुमार विश्वास ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर लिखा कि, 'तोता' किसी का नहीं 'होता'. हालांकि उन्होंने सीबीआई का उल्लेख इस ट्वीट में नहीं किया है. इस ट्वीट पर लोगों कि प्रतिक्रया भी आनी शुरू हो गई हैं. इस ट्वीट पर लोग इसलिए भी चुटकी ले रहे हैं क्योंकि कि यूपीए सरकार के दौरान सर्वोच्च न्यायालय ने कहा था कि सीबीआई सरकार का तोता है. यूपीए-2 सरकार में पी चिदंबरम केंद्रीय मंत्री थे. 

इस ट्वीट से पहले भी कुमार विश्वास ने एक ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने लिखा था, जांच राजनीति प्रेरित हो सकती हैं, आज के गृहमंत्री/प्रधानमंत्री के खिलाफ वर्षों होती रही हैं! लेकिन राजनिति में होकर, देश के पूर्व कानून/गृहमंत्री/वित्तमंत्री जी, कानून से भागकर आप अपना और अपने दल का पक्ष कमजोर ही कर रहे हैं! निर्दोष हैं तो मैदान में लड़िए #ChidambaramMissing

लंदन में लात-घूसों से पिटे पाकिस्तान के रेल मंत्री, भारत को दी थी परमाणु की धमकी

कर्ज के लिए दर-दर भटक रहे पाकिस्तान को एक और बड़ा झटका, FATF ने 'ब्लैक लिस्ट' में डाला

मिलावटखोरी के खिलाफ कमलनाथ सरकार सख्त, दो व्यापारियों पर लगाई गई रासुका