कमलेश तिवारी हत्याकांडः कुमार विश्वास ने हत्याकांड पर चुप्पी साध रखे उदारपंथियों पर साधा निशाना
कमलेश तिवारी हत्याकांडः कुमार विश्वास ने हत्याकांड पर चुप्पी साध रखे उदारपंथियों पर साधा निशाना
Share:

नई दिल्लीः मशहूर कवि कुमार विश्वास ने विवादास्पद नेता कमलेश तिवारी हत्याकांड पर बयान दिया है। उन्होंने इस वीभत्स कृत्य को अंजाम देने वाले को तालिबानी सोच वाला व्यक्ति करार दिया। विश्वास ने हिंदू समाज पार्टी के अध्यक्ष कमलेश तिवारी की शुक्रवार को घर में घुसकर हत्या करने को लेकर बचे बवाल के बीच ट्वीट कर राजनीतक दलों पर सवाल उठाए हैं।

अपने तीखे बयानों के जाने जाने वाले कुमार विश्वास ने हत्या के 24 घंटे के भीतर ट्ववीट किया है- 'दूसरे मज़हब पर दिया उसका बयान क़ानूनी दायरे में अपराध था और उसकी वह सजा भी काट रहा था किंतु जिस जाहिल तालिबानी सोच ने दिन दहाड़े #KamleshTiwariMurder किया उससे नज़र चुराकर निकलने वाले ये नहीं जानते कि ऐसी कट्टरताओं पर राजनैतिक फ़ायदे के लिए चुप्पी साधना पूरे देश को भारी पड़ता है।'

जानकारी के लिए बता दें कि कमलेश तिवारी के घर पर अज्ञात लोग खुद को अखिल भारत हिंदू महासभा का अध्यक्ष बताकर उनसे मिलने पहुंचे थे। इसके बाद उन्होंने कमलेश तिवारी के घर पर ही इन लोगों ने गोली मार कर हत्या कर दी। प्रत्यक्षदर्शी के अनुसार, कमलेश तिवारी से शुक्रवार सुबह दो लोग मिलने घर पर ही आए थे।

उन्हें खुद कमलेश तिवारी ने घर पर आने की इजाजत दी थी। इस बीच कमलेश ने वहां मौजूद अपने करीबी से कुछ सामान लेने के बाहर भेजा, जब वह वापस लौटा तो कमलेश तिवारी खून से लथपथ टेबल के पास पड़े थे। उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। यह भी जानकारी मिली थी वहां पर एक पिस्टल भी बरामद हुआ है। आरोपित मिठाई देने के बहाने कमलेश के घर पर आए थे। फिर वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए।

भाजपा का नया प्लान, अब प्राचीन हिन्दू राजाओं को 'राष्ट्र नायक' के रूप में पेश करेगी पार्टी

पांच दिवसीय फिलीपींस दौरे पर राष्ट्रपति कोविंद, मनिला में किया 'बापू' की प्रतिमा का अनावरण

करतारपुर कॉरिडोर के लिए ख़त्म हुआ इंतज़ार, इस दिन पीएम मोदी करेंगे उद्घाटन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -