दिल्ली चुनाव: केजरीवाल पर भड़के कुमार विश्वास, अलका लांबा को लेकर कह डाली ये बात
दिल्ली चुनाव: केजरीवाल पर भड़के कुमार विश्वास, अलका लांबा को लेकर कह डाली ये बात
Share:

नई दिल्ली: दिल्‍ली विधानसभा चुनाव 2020 के लिए शनिवार को वोटिंग के दौरान चांदनी चौक में कांग्रेस उम्मीदवार अलका लांबा ने आम आदमी पार्टी (आप) के एक कार्यकर्ता को थप्पड़ मार दिया. अब इस पूरे मामले पर 'आप' के पूर्व नेता और मशहूर कवि कुमार विश्वास का बयान आया है. विश्वास ने नाम लिए बगैर सीएम अरविंद केजरीवाल पर तंज कसते हुए कहा कि अलका लांबा और उनके पुत्र पर गलीज टिप्पणी कर के कार्यकर्ता ने अपने आका की औकात दिखाई है. 

विश्वास ने अरविंद केजरीवाल का नाम लिए बगैर ट्वीट करते हुए कहा कि, अपनी पूर्व साथी और विधायक पर अश्लील टिप्पणी करके व उसके बेटे के बारे में निहायत ग़लीज़ बात कहकर आत्ममुग्ध बौने के पालित चिंटू ने अपने आका की ही औकात दिखाई है! अलका लांबा योद्धा है! उसकी विजय उसका स्वाभिमान है!  आपको बता दें कि दिल्ली के चांदनी चौक से कांग्रेस उम्मीदवार अलका लांबा मजनू के टीले के पोलिंग बूथ 126 से 133 पर पहुंची थीं. यहां किसी बात को लेकर वह एक आप कार्यकर्ता पर भड़क गईं और उन्‍होंने उसे थप्पड़ मारने का प्रयास किया. 

दरअसल, आप के एक कार्यकर्ता ने अलका लांबा पर कुछ विवादित टिप्‍पणी की थी, जिसके बाद वह इससे भड़क गईं और उन्‍होंने उसे थप्‍पड़ मारने की कोशिश की. अलका ने भी उक्‍त कार्यकर्ता पर आपत्तिजनक टिप्‍पणी की. इसके बाद कांग्रेस और अलका के समर्थक उस आप कार्यकर्ता पर बिफर गए. पुलिस ने समय रहते बीच-बचाव किया और आप कार्यकर्ता को अरेस्ट कर लिया. 

दिल्ली चुनाव: केजरीवाल ने महिलाओं को दे डाली ऐसी सलाह, भड़की स्मृति ईरानी ने सुनाई खरी-खरी

टेरर फंडिंग मामला: आज आतंकी हाफिज सईद पर फैसला देगी पाकिस्तान कोर्ट

कोरोनावायरस: चीन में अब भी फंसे हुए हैं 80 भारतीय, सरकार ने बताया ये कारण

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -