कुमार विश्वास लांच करेंगे एप, जानिए क्या है ख़ास ?

नई दिल्ली: जाने-माने कवि और आम आदमी पार्टी के नेता कुमार विश्वास आज एक मोबाइल एप लांच करने वाले हैं, यह एप नेताओं को उनकी जिम्मेदारी का अहसास दिलाएगा. टीम 'ग्रन्थ' द्वारा बनाए गए इस एप की मदद से जनता अपनी शिकायतों और समस्याओं को सीधे विधायकों और सांसदों तक पहुंचाएंगी. एप के साथ टीम ग्रन्थ ने एक वेबसाइट भी तैयार की है.

आज कुमार विश्वास प्रेस क्लब ऑफ़ इंडिया में इस एप को लांच करेंगे. टीम ग्रन्थ ने अपने एप के बारे में बताते हुए कहा है कि  इस वेबसाइट और मोबाइल ऐप के जरिए देश के किसी भी कोने से लोग क्राइम, भ्रष्टाचार या अपने इलाके से जुड़ी हर एक समस्या को साझा कर सकते हैं. गौरतलब है कि फ़िलहाल नेताओं और प्रशासन के खिलाफ आवाज़ उठाने के लिए सोशल मीडिया का उपयोग किया जाता है, लेकिन इस एप के द्वारा जनता सीधे नेताओं तक अपनी आवाज़ पहुंचा सकेगी.

यहाँ यह बेहद दिलचस्प है कि आम आदमी पार्टी के साथ झगड़े के बीच कुमार विश्वास इस तरह की खास मुहिम का हिस्सा बन रहे हैं. 'ग्रंथ' टीम की अगुवाई कर रहे जतिन राज ने बताया कि कुमार विश्वास ना केवल इस लॉन्च में हिस्सा लेंगे बल्कि आने वाले दिनों में इस मुहिम में अहम भूमिका निभाते भी नजर आएंगे. 'ग्रंथ' टीम के मुताबिक मोबाइल ऐप और वेबसाइट पर अलग-अलग विधानसभा और लोकसभा का पेज बनाया है जहां हर विधायक/सांसद की जानकारी दी गई है.

स्वदेशी विचारक गोपाल कृष्ण गोखले की जयंती पर नमन

जयंती विशेष: अदम्य साहस का एक अध्याय, महाराणा प्रताप

हाईकोर्ट में हड़ताल के चलते लालू की जमानत पर सुनवाई टली

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -