विश्वास ने किया भंसाली पर कटाक्ष, कहा – कुछ जाहिल, 19वीं मंजिल पर बैठकर संस्कृति की बात करते हैं
विश्वास ने किया भंसाली पर कटाक्ष, कहा – कुछ जाहिल, 19वीं मंजिल पर बैठकर संस्कृति की बात करते हैं
Share:

बॉलीवुड के चर्चित निर्देशको में शुमार निर्देशक संजय लीला भंसाली के बारे में तो आप सभी परिचित है ही जो की करणी सेना के कार्यकर्ताओ के हाथो पिट भी चुके है व फिर बाद में भंसाली प्रोक्डशन व करणी सेना के कर्ताधर्ताओं के बीच में भी समन्यवय हो गया था, मामले में अब आप पार्टी के चर्चित नेता कुमार विश्वास ने भी जबरदस्त प्रहार किया है.

खबर है कि इस पुरे मामले में आम आदमी पार्टी के नेता कुमार विश्वास ने पद्मावती मामले पर अपने मन की बात कहने के लिए एक कविता के माध्यम से कहा कि, कुमार विश्वास अपनी कविता में कहते हैं, ‘अगर आप लोग अपने इन प्रसंगों को अपनी पीढ़ियों तक नहीं पहुंचाएंगे, तो ये जो जमूरे हैं ये जो जाहिल हैं, जिन्होंने कुछ पढ़ा नहीं है, जाना नहीं है, मिट्टी से प्रेम नहीं किया है, 19वें माले पर बैठकर इस देश के इतिहास, इस देश की संस्कृति की बात करते रहेंगे. ये फिर चाहे मुंबई में बैठें हो या फिर कहीं और. आप ही इनसे नाराज होंगे. इसलिए ज्यादा जरूरी है कि इन पर ध्यान देने की बजाए आप अपनी पीढ़ी को यह इतिहास सिखाए, इस बलिदान के बारे में बताएं.

कुमार विश्वास ने यह भी बताया कि वह अपने परिवार को लेकर चार-पांच दिन राजस्थान के हल्दीघाटी वगैरह जाते हैं. विश्वास ने यह भी कहा कि सबको एक बार कुंभलगढ़ के उस छोटे से कक्ष में जाना चाहिए जिसमें महाराणा प्रताप पैदा हुए थे.
 

अमिताभ की 'ब्लैक' का 12 साल का सफरनामा पूरा...Watch Pics

भंसाली पर हमला फूलन देवी के हत्यारे ने करवाया....

घटना वाले दिन 'भाईजान' ने 'भंसाली' को किया था फोन

राजपूत सभा ने भंसाली को कहा थैंक यू

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -