कुमार विश्वास को 'आप' का बड़ा झटका, पद छीना
कुमार विश्वास को 'आप' का बड़ा झटका, पद छीना
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली की राजनीतिक गलियारों में आम आदमी की पार्टी से एक बड़ी खबर मिल रही है, जिसके अनुसार कुमार विश्वास को दिए गए पद से अब उन्हें हटा दिया गया है. आम आदमी पार्टी के नेता और प्रवक्ता आशुतोष ने इस बारे में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बताया साथ ही, अब उनकी जगह उनका प्रभार दीपक बाजपाई को सौंपा है.

आशुतोष ने बताया कि "पोलिटिकल एक्शन कमिटी की बैठक में यह फैसला लिया गया है, जिसका कोई व्यक्तिगत कारण नहीं है. कुमार विश्वास को पार्टी ने राजस्थान चुनावों के लिए मुख्य प्रभार सौंपा था लेकिन अपनी खुद की व्यवस्तताओं के कारण वो राजस्थान की तरफ ध्यान नहीं दे पा रहे थे, पार्टी चाहती है कि इस बार हम पुरे जोश और तैयारी के साथ राजस्थान का चुनाव लड़े."

बता दें, कुमार विश्वास और पार्टी के बीच पहले से काफी मतभेद देखने को मिले थे. कुमार विश्वास आए दिन पार्टी को और पार्टी के संयोजक केजरीवाल को सोशल मीडिया के जरिए तंज करते रहते है. साथ ही कुमार ने राज्यसभा चुनावो में पार्टी के निर्णयों पर भी सवाल उठाया था जिसके बाद काफी गरमा-गर्मी देखने को मिली थी. हालाँकि कुमार विश्वास ने अभी पार्टी में किसी प्रकार का इस्तीफा नहीं दिया है न ही वो पार्टी की किसी बैठक में जाते है, साथ ही कुमार विश्वास पहले जितने सक्रीय थे उतने अब दिखाई नहीं देते.

अब 12 अप्रैल को पीएम मोदी करेंगे अनशन

उन्नाव रेप केस: बीजेपी विधायक की फ़ोन पर दबंगई, ऑडियो लीक

उन्नाव गैंगरेप: समाजवादी छात्रसभा ने सीएम योगी से माँगा इस्तीफा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -