कपिल के शो में अपनी कविताओं का तड़का लगाते नजर आएँगे कुमार विश्वास
कपिल के शो में अपनी कविताओं का तड़का लगाते नजर आएँगे कुमार विश्वास
Share:

टीवी के पॉपुलर कॉमेडी शो द कपिल शर्मा शो में एक के बाद एक बड़े बड़े स्टार्स आ रहे हैं. ऐसे में शो में अब तक कई बॉलीवुड, भोजपुरी, स्पोर्ट इंडस्ट्री के प्रतिभाशाली लोग शामिल हो चुके हैं जिन्होंने कपिल शर्मा के साथ मिलकर हंसी का तड़का लगाया है. ऐसे में अब इस शो में एक और फेमस पर्सनैलिटी कॉमेडी का तड़का लगाते हुए नजर आने वाले हैं. जी हाँ, वैसे यह पर्सनैलिटी देश के बहुत बड़े कवि माने जाते हैं और आज की युवा पीढ़ी इनकी कविताओं और आवाज पर झूम जाते हैं.

अब तो आप समझ ही गए होंगे कि हम बात कर रहे हैं डॉक्टर कुमार विश्वास की. जी हाँ, हिंदी कवि और आम आदमी पार्टी के पूर्व सदस्य कुमार विश्वास द कपिल शर्मा शो के एक स्पेशल एपिसोड में नजर आने वाले हैं. वैसे हाल ही में शो में सपना का और अन्य किरदार निभाने वाले कृष्णा अभिषेक ने सोशल मीडिया पर कुमार विश्वास के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की है और इस तस्वीर में वह सपना के किरदार में है और उनके पीछे शो के मंच पर ग्रीन कलर सोफा रखा हुआ है, जो शो में हमेशा देखने को मिलता है.

अब इससे यह साफ़ हो रहा है कि कुमार विश्वास आने वाले एपिसोड में द कपिल शर्मा शो में रंग जमाने वाले हैं. वहीं कृष्णा अभिषेक ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा, ''डॉ. कुमार विश्वास के साथ, इस तरह के जीवंत शख्स और मेरे भगवान ने उनसे मुलाकात करवा दी. पहला बार इन्हें देख रहा हूं. क्या जबरदस्त और ज्ञान की बातें बोलते हैं. हमारे शो में इनकी प्यारी सेंस टाइमिंग दिखाई दी.''

अपने रंग के कारण ट्रोल होती हैं निया शर्मा, इस एक्ट्रेस को सरेआम कर चुकीं हैं लिपलॉक

पापा अनिल कपूर की फिल्म देखकर खूब रोती थीं सोनम कपूर, किया खुलासा

सुनील ग्रोवर के ट्वीट ने किया इशारा, लौटने वाले हैं कपिल के शो में वापस!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -