इंदौर: चूड़ी बेचने वाले की पिटाई से भड़के कुमार विश्वास, कहा- 'कानून सब पर लागू हो'
इंदौर: चूड़ी बेचने वाले की पिटाई से भड़के कुमार विश्वास, कहा- 'कानून सब पर लागू हो'
Share:

इंदौर: मध्य प्रदेश के इंदौर में एक वीडियो इस समय चर्चाओं का हिस्सा बना हुआ है। जी दरअसल यहाँ एक चूड़ी बेचने वाले 25 साल के युवक की पिटाई की गई और उसी की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस घटना को बीते रविवार 22 अगस्त की बताया जा रहा है। यह घटना गोविंद नगर के बाणगंगा इलाके में हुई। वहीं इस घटना से गुस्साए हजारों लोगों की भीड़ कोतवाली थाने के बाहर जुट गई और आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की, जिसके बाद पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। अब इस पूरे मामले को लेकर कुमार विश्वास ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

जी दरअसल उन्होंने एक ट्वीट किया है। इस ट्वीट में वह वीडियो भी लगा है और लिखा गया है, 'एक चूड़ी बेचनेवाले को घेरकर लतियाते ये दर्जन भर लोग अगर इतने ही वीर हैं तो जरा सीमा पर जाकर दुश्मन के आगे ज़ोर दिखाएं ? आशा है शिवराज सिंह चौहान इस खुली अराजकता पर आप खामोश नहीं रहेंगे। कानून संविधान के खिलाफ जाने वाले किसी धर्म/मजहब के हों देशद्रोही हैं। कानून सब पर लागू हो।' इस वीडियो में दिखाई दे रहे युवक की पहचान 25 वर्षीय तस्लीम के रूप में हुई है, जिसे बाणगंगा इलाके में पुरुषों की भीड़ ने बेहरमी से पीटा था। बताया जा रहा है अज्ञात लोगों ने पीड़ित को धार्मिक गालियां भी दी। वैसे अभी कुछ दिन पहले बॉम्बे बाजार में भी कुछ ऐसा ही हुआ था।

यहाँ वाल्मिकी समाज से जुड़े सब्जी बेचने वाले और उसके दो नाबालिग रिश्तेदारों को पीटा गया था। फिलहाल वायरल हो रहे वीडियो के बारे में बात करें तो इस मामले में पीड़ित का कहना है, वह बाणगंगा इलाके में चूड़ियां बेच रहा था, तभी आरोपियों ने उस पर हमला कर दिया। पीड़ित ने पुलिस को दी अपनी शिकायत में कहा कि 'आरोपियों ने पहले मेरा नाम पूछा और मेरा नाम डायल करने के बाद मुझे पीटना शुरू कर दिया, उन्होंने मेरे 10,000 रुपये भी लूट लिए और चूड़ियां और अन्य सामग्री जो मैं ले जा रहा था, उन्हें भी तोड़ दिया।' वहीं इस मामले में ग्रह मंत्री नरोत्तम मिश्रा का कहना है चूड़ी बेचने वाले ने अपना हिन्दू नाम बताया था।

PM मोदी से मुलाकात के बाद बोले नीतीश कुमार- 'जातिगत जनगणना नहीं होगी।।।'

5 साल बाद प्रियंका ने मनाया राखी का त्यौहार, गिफ्ट में मिली ये चीज

इंदौर: मेघदूत में बुलाकर बुजुर्गों को मिलने बुलाती थी लड़की और फिर।।।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -