कुमार विश्वास को राज्य सभा भेजने में संशय
कुमार विश्वास को राज्य सभा भेजने में संशय
Share:

नई दिल्ली : आम आदमी पार्टी (आप) की ओर से कुमार विश्‍वास को राज्‍यसभा भेजने को लेकर संशय पैदा हो गया है, क्योंकि आप की राजस्‍थान कमेटी ने कुमार विश्‍वास को अजमेर लोकसभा उपचुनाव में पार्टी प्रत्याशी बनाने की मांग की है. दिल्‍ली में मौजूद आप राजस्‍थान की टीम ने पार्टी राजनीतिक मामलों के सामने यह प्रस्‍ताव रखा है.

गौरतलब है कि खुद कुमार विश्वास ने राज्य सभा जाने की इच्छा जाहिर की थी. उनके समर्थकों ने भी यही मांग की थी. लेकिन अब राजस्थान इकाई की इस मांग के चलते कुमार का राज्य सभा जाना संदिग्ध हो गया है. राजस्‍थान उपचुनाव में कुमार को प्रत्याशी बनाने की गतिविधियों को उनकी राज्‍यसभा के लिए दावेदारी को खत्‍म करने के तौर पर देखा जा रहा है. इससे कुमार विश्वास नाराज नजर आ रहे हैं.

आपको बता दें कि राजस्थान इकाई के पांच लोगों की टीम के नेतृत्वकर्ता पार्टी के  राष्ट्रीय परिषद् सदस्य और राष्ट्रीय किसान न्याय आंदोलन के राज्य प्रभारी सुनील आगीवाल ने पार्टी की ओर से कुमार विश्‍वास को अजमेर उपचुनाव में उम्‍मीदवार बनाने की मांग की है .आगीवाल का कहना है कि कुमार का राजस्‍थान से विशेष जुड़ाव है. राजस्‍थान में कुमार ने दो हजार से ज्‍यादा कवि सम्‍मेलन किये होने से यहां के युवाओं पर उनका प्रभाव है. इसलिए कुमार जैसे नेता को चुनकर नहीं, बल्कि चुनाव लड़कर सदन में जाना चाहिए. इसलिए यह मांग रखी है.

यह भी देखें

पोस्टर के बहाने, केजरीवाल आए निशाने

कौन-कौन होंगे राज्यसभा चुनाव में ''आप'' के दावेदार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -