खालिस्तानियों को बढ़ावा दे रही AAP सरकार ? कुमार विश्वास के ट्वीट से मचा बवाल, Video
खालिस्तानियों को बढ़ावा दे रही AAP सरकार ? कुमार विश्वास के ट्वीट से मचा बवाल, Video
Share:

अमृतसर: पंजाब में भगवंत मान की सरकार आने के बाद एक बार फिर से खालिस्तान समर्थक एक्टिव दिख रहे हैं। पंजाब के भटिंडा में सरकारी दफ्तर की दीवार पर खालिस्तान समर्थक नारे लिखे गए थे। यही नहीं, सरकारी कार्यालयों की दीवार पर पाकिस्तान जिंदाबाद और हिंदुस्तान मुर्दाबाद भी लिखा हुआ था। वहीं, होशियारपुर में खालिस्तान समर्थकों ने रैली निकाली और भारत विरोधी नारे भी लगाए। इसको लेकर कवि कुमार विश्वास ने पंजाब की सत्ताधारी आम आदमी पार्टी (AAP) पर तंज कसा है।

 

होशियारपुर में खालिस्तानी समर्थकों द्वारा निकाली गई रैली में भारत विरोधी और पंजाब बनेगा खालिस्तान जैसे नारे लगाए गए और पंजाब पुलिस देखती रही। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, इन नारों के पीछे प्रतिबंधित खालिस्तानी आतंकी संगठन ‘सिख फॉर जस्टिस’ (SFJ) की भूमिका सामने आई है। इसका दावा खुद SFJ के सरगना गुरपतवंत सिंह पन्नू ने किया है। कवि कुमार विश्वास के साथ अन्य सोशल मीडिया यूजर्स ने भी इस देशविरोधी घटना को लेकर भगवंत मान सरकार पर सवाल दागे हैं।

सोशल मीडिया पर सामने आए इस वीडियो पर कुमार विश्वास ने अपने ट्विटर हैंडल के माध्यम से तंज कसते हुए लिखा है कि, ‘ उसने सही कहा था, धीमे – धीमे लोगों को इन खबरों की आदत पड़ जाती है और वैसे भी चुनाव दूर हो तो वो कर भी क्या सकते हैं। लोगों को लालच में फंसा कर रखो और अपने तय एजेंडे को धीरे-धीरे पूरा करते रहो। इसलिए अब ये सब पोस्ट करने से कोई फायदा नहीं।’ 

कुमार विश्वास ने पंजाब चुनाव के दौरान किया था बड़ा दावा:-

बता दें कि पंजाब विधानसभा चुनाव के वक़्त कुमार विश्वास ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर बड़ा आरोप लगते हुए कहा था कि जब वह AAP में थे तो खालिस्तानी लोग उनसे (केजरीवाल से) मिलने के लिए दिल्ली आते थे और पंजाब को लेकर चर्चा करते थे। कुमार विश्वास ने कहा था कि, ‘केजरीवाल शुरू से ही खालिस्तान के समर्थन में रहे हैं। जब मैं उनके साथ था तो वह मुझे अपनी योजनाओं के संबंध में बताते रहते थे। एक दिन केजरीवाल ने मुझसे कहा था कि मैं या तो पंजाब राज्य का सीएम बनूंगा या फिर आजाद राष्ट्र (खालिस्तान) का पहला पीएम बनूंगा।’ अब पंजाब में AAP के सत्ता में आने और इसके बाद वहां खुलेआम खालिस्तानी रैलियां निकलने को लेकर केजरीवाल और भगवंत मान सरकार विवादों में घिरी हुई हैं।

जब अज़ान के लिए अमित शाह ने बीच में ही रोक दिया अपना भाषण, जनता से अनुमति लेकर दोबारा बोले

पहली बार 10 हज़ार करोड़ के पार पहुंचा पंजाब का GST कलेक्शन, गदगद हुए केजरीवाल

राष्ट्रपति मुर्मू के लिए कांग्रेस नेता के बिगड़े बोल, अधीर रंजन भी कर चुके हैं अपमान 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -