'कोरोना काल में आप फ्रंटलाइन पर क्यों नहीं ?', ट्रोलर को कुमार विश्वास ने दिया करारा जवाब

May 12 2021 12:15 PM
'कोरोना काल में आप फ्रंटलाइन पर क्यों नहीं ?', ट्रोलर को कुमार विश्वास ने दिया करारा जवाब

नई दिल्ली: देश में कोरोना महामारी का संक्रमण तेजी से फ़ैल रहा है। इस बीच पीड़ितों की सहायता के लिए सिलेब्रिटी से लेकर आम जनता भी आगे आ रही है। कवि डॉक्टर कुमार विश्वास भी ऐसे लोगों में शामिल हैं, जो लगातार अपने ट्विटर हैंडल से पीड़ित लोगों की सहायता के लिए आवाज उठा रहे हैं। हालांकि, इस संकट के वक़्त में भी कुछ लोग उन्हें ट्रोल करने में लगे हुए हैं। अब कुमार विश्वास ने खुद ऐसे ही एक ट्रोल को करारा जवाब दिया है।

दरअसल, कवि कुमार विश्वास ने सोशल मीडिया पर एक स्क्रीनशॉट साझा किया है। इसमें एक यूज़र ने उनसे कोरोना काल में फ्रंटलाइन पर न रहने के लिए सवाल करता है। हालांकि, कुमार विश्वास ने इस शख्स की पहचान उजागर नहीं की है। उस यूज़र के संदेश में लिखा है कि, “आशा है आप सकुशल होंगे…आप एक्टिव नहीं दिखे तो ये ख्याल आया…वैसे आपको अभी सोनू सूद की तरह फ्रंटलाइन पर देखना चाह रही थी…लोगों के दिल के और भी करीब हो जाते आप…शेष परमात्मा कुशल करें।”

इस पर कुमार विश्वास ने जवाब देते हुए लिखा कि, ““तुम्हारी बज़्म से बाहर भी एक दुनिया है, मेरे हुज़ूर बड़ा जुर्म है ये बेख़बरी।” असफल नेता और उनके चमचे अलग-अलग भेष में आकर आपका मनोबल इसलिए तोड़ना चाह रहे है ताकि परेशान जनता उनकी सरकारों से सवाल न पूछ सके। पर टीम कुमार विश्वास हम न मैदान छोड़ेंगे न पीठ दिखाएँगे। लड़ेंगे जीतेंगे।”

 

संयुक्त राष्ट्र ने भारत की अर्थव्यवस्था को लेकर दी चेतावनी, कहा- कोरोना की दूसरी लहर के कारण अत्यधिक नाजुक...

महाराष्ट्र सरकार ने 45 वर्ष से ऊपर के लोगों के लिए को-वैक्सीन का किया इस्तेमाल

भोपाल में 100 रुपए के पार पहुंचा पेट्रोल, जानिए क्या है डीज़ल का भाव