मीका की पाक में परफॉर्मेंस पर बोले कुमार सानू, 'उसने बहुत बड़ी गलती की'

By Sandeep Mehra
Aug 14 2019 06:04 PM
मीका की पाक में परफॉर्मेंस पर बोले कुमार सानू, 'उसने बहुत बड़ी गलती की'

बॉलीवुड सिंगर मीका सिंह का विवाद खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहा है. अदाकारा राखी सावंत के बाद बॉलीवुड सिंगर कुमार सानू द्वारा भी मीका पर कहा गया कि मीका सिंह ने बहुत बड़ी गलती की है, जहां एक ओर देश में तनावपूर्ण माहौल है, तो फिर ऐसे में पाकिस्तान के साथ किसी भी तरह का व्यवहार बिल्कुल ही गलत है.

आपको जानकारी के लिए बता दें कि पाकिस्तानी के कराची में एक शादी में परफॉर्म करना पंजाबी सिंगर मीका सिंह को लगातार भारी पड़ता जा रहा है. मीका के इस विवाद में एक्ट्रेस राखी सावंत ने भी मीका का विरोध किया था. 

एक इंटरव्यू में राखी ने कहा है कि मीका सिंह को देश में नाम, शोहरत और दौलत सब मिल रही है फिर भी वे पाकिस्तान में गाने क्यों गए, उन्हें ऐसा नहीं करना था. जबकि आगे कुमार सानू ने कहा कि मीका सिंह ने सही नहीं किया, हालांकि उन्होंने यह भी कहा है कि वह एक सिंगर हैं और उनकी भावनाओं को समझते हैं. सिंगर किसी प्रांत या प्रदेश का नहीं होता है, जितना फैंस उन्हें चाहते हैं उतना वह भी अपने फैंस को चाहते हैं. मीका की गलती पर इस बार आखिरी बार माफी दे देनी चाहिए. मीका ने एक बार माफी मांग ली है, वह फिर माफी मांग लेंगे, लेकिन सभी को अपने आप को बड़ा करके, बड़ा भाई बनकर छोटे भाई की इस गलती पर माफ कर देना चाहिए. 

 

बहुत बड़े बजट से तैयार हुआ है Sacred Games 2, कभी नहीं हुआ इतना निवेश

अब ऑनलाइन लीक नहीं होगी फ़िल्में, दिल्ली HC ने इस वेबसाइट पर लगाई लगाम

आयुष्मान-विक्की कौशल को बिग बी ने भेजे फूल, ऐसे दी अवॉर्ड जीतने की शुभकामना

विदेश में ईशान ने किया खतरनाक स्टंट, फोटो देख फैंस बोले- स्पाइडमैन