बेटे जान के बयानों से खफा कुमार सानू बोले- हटा दें अपने नाम से मेरा नाम
बेटे जान के बयानों से खफा कुमार सानू बोले- हटा दें अपने नाम से मेरा नाम
Share:

दिग्गज बॉलीवुड प्लेबैक गायक कुमार सानू ने कहा है कि उनके बेटे जान कुमार सानू को अपना नाम परिवर्तित के बारे में विचार करना चाहिए। कुमार ने कहा कि उन्हें अपने नाम में अपनी मां रीता भट्टाचार्य के नाम का उपयोग करना चाहिए। पिछले दिनों बिग बॉस के घर से बेघर हो चुके जान छोटे ही थे जब उनके पेरेंट्स (कुमार सानू तथा रीता भट्टाचार्य) का डाइवोर्स हो गया।

उसके पश्चात् से कुमार सानू जान के साथ कांटेक्ट में नहीं रहे हैं। हाल ही में कुमार सानू ने उस समय जान की परवरिश पर भी प्रश्न उठाए थे जब उन्होंने बिग बॉस में रहते हुए मराठी लेंग्वेज पर प्रश्न खड़े किए। वही अब मीडिया से चर्चा में कुमार सानू ने कहा, "मैंने बिग बॉस के घर में तथा एक इंटरव्यू में भी उसे ये बोलते हुए सुना है कि उसके लिए उसकी मां ही उसके माता और पिता दोनों हैं। मैं प्रशंसा करता हूं कि वह अपनी मां का इतना सम्मान करता है, तथा मैं चाहूंगा कि वह अपनी मां को और अधिक सम्मान दे।"

कुमार सानू ने कहा, "उसे अपना नाम जान रीता भट्टाचार्य लिखना चाहिए न कि जान कुमार सानू, क्योंकि पहली बात तो ये कि रीता जी ने उनके लिए काफी कुछ किया है, तथा दूसरा ये कि लोग उसकी तुलना मुझसे करना आरम्भ कर देंगे, जो कि एक न्यूकमर होने के लिहाज से अच्छा नहीं है।" कुमार सानू ने कहा कि जब वह मुंबई आए थे तो उन्होंने अपने बच्चों से मिलने का प्रयास किया था तथा जान के बिग बॉस के घर में प्रवेश करने से पहले वह उससे मिले भी थे। सिंगिंग करियर बनाने में जान की सहायता नहीं किए जाने के प्रश्न पर कुमार सानू ने कहा- उसने मुझसे इंडस्ट्री के कुछ लोगों को फ़ोन करने के लिए कहा था जिन्हें मैं जानता हूं। मैंने मुकेश भट्ट जी, रमेश तुर्रानी जी तथा कुछ अन्य व्यक्तियों को फोन कॉल किया था तथा जान उनसे मिलने भी गया था। वही "अब आगे ये उन पर डिपेंड करता है कि वे उसे काम देना चाहते हैं या नहीं। यहां तक कि जान जब मेरे कुछ लाइव कॉन्सर्ट्स का भाग बनना चाहता था तो मैंने उसे ऐसा करने की भी मंजूरी दी है।"

स‍िद्धार्थ शुक्‍ला और शहनाज ग‍िल का ये गाना रिलीज होते ही हुआ ट्रेंड, देंखे वीडियो

बिग बॉस पर सारा गुरपाल का तंज, बोली- ऑडियंस की सुनता कौन है?

बिग बॉस 14: घर में फिर गूंजा 'सदाबहार मुद्दा', अली गोनी ने कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -