जानिए मयंती लैंगर के बारे में, जिनकी तारीफ़ करते नहीं थक रहा है क्रिकेट जगत
जानिए मयंती लैंगर के बारे में, जिनकी तारीफ़ करते नहीं थक रहा है क्रिकेट जगत
Share:

हर वर्ष की तरह इस वर्ष भी आईपीएल खूब सफल रहा. दर्शकों को हर सीजन की तरह काफी खुश करने के लिए इस सीजन भी आईपीएल ने कोई कसर नहीं छोड़ी. आईपीएल 2018 का अंतिम मुकाबला 27 मई को चेन्नई और हैदराबाद के बीच खेला गया. इस मैच में 2010 और 2011 में आईपीएल का ख़िताब अपने नाम कर चुकी चेन्नई ने बाजी मारी. और उसने धोनी की कप्तानी में तीसरी बार ख़िताब जीता. इस सीजन जहां खिलाड़ियों की जमकर तारीफें हुई. वहीं एक महिला एंकर मयंती लैंगर भी सभी के आकर्षण का केंद्र रही. आइए जानते है आखिर कौन है यह महिला.

राजस्थान रॉयल्स के खिलाड़ी स्टुअर्ट बिन्नी की पत्नी मयंती लैंगर ने हर बार की तरह इस बार भी हर किसी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया. आपको बता दे कि मयंती एक स्पोर्ट्स एंकर हैं. और वे इस आईपीएल सीजन में आईपीएल को होस्ट करते भी नजर आई. उनकी होस्टिंग को देखकर क्रिकेट जगत के बड़े से बड़े दिग्गज भी उनके कायल हो गए. और उनकी जमकर सराहना की. 

उनकी तारीफों के पुल बांधने में भारत के पूर्व महान गेंबाज अनिल कुंबले, श्रीलंका के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज कुमार संगकारा, डीन जोन्स और वेस्टइंडीज के खिलाड़ी डेरेन सैमी ने कोई कसर नही चूड़ी. इन सभी ने अपने ट्विटर अकाउंट के माध्यम से मयंती की तारीफ़ की. बता दे कि मयंती खूबसूरत होने के साथ ही एक काफी अच्छी होस्ट भी हैं. साथ ही उनका सेन्स ऑफ हयूमर भी काफी शानदार हैं. 

 

 

 

हार के बाद छलका गब्बर का दर्द, दिया करोड़ों भारतीयों का दिल खुश करने वाला बयान

IPL 2018 : इस आईपीएल में यह रहा खास, ऑरेंज-पर्पल कैप सहित तमाम बातें एक नजर में...

IPL 2018 : आईपीएल 11 में कुल रन 19,901, चौकों-छक्कों से ही बने मात्र 11 हजार रन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -