शाओमी को टक्कर देने आया Kult Impulse का धांसूं स्मार्टफोन

हाल ही जारी हुई एक रिपोर्ट में खुलासा हुआ था कि अब ज्यादातर भारतीय यूजर्स बिग स्क्रीन स्मार्टफोन खरीदने की इच्छा रखते है. ग्राहकों की इस डिमांड को ध्यान में रखते हुए कम्पनियाँ भी बड़ी स्क्रीन के साथ धांसू स्मार्टफोन लांच करने में जुटी हुई है. इसी क्रम में कल्ट नाम की एक कंपनी ने भारत में अपना नया स्मार्टफोन लांच किया है. भारतीय बाजर में इस हैंडसेट को कल्ट इम्पल्स (Kult Impulse) नाम से पेश किया है. इस फोन की कीमत 8,999 रुपये तय की गई है. इसकी खरीद पर जियो की ओर से 2,200 रुपये का कैशबैक भी ऑफर किया जा रहा है.

बता दें कि ये भारत में कंपनी का पहला स्मार्टफोन है. ये हैंडसेट 4जी वीओएलटीई से लैस है. भारत में इस फोन को शाओमी रेडमी 5 से टक्कर मिलेगी. कल्ट इम्पल्स की कीमत और स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इसमें 5.99 इंच की डिस्प्ले, डुअल सिम स्लॉट, एंड्रॉयड नूगट 7.1.1, 2.5डी कर्व्ड ग्लास प्रोटेक्शन, मीडियाटेक MT6739 प्रोसेसर, ग्राफिक्स के लिए पावरवीआर रोग्यू GE8100 जीपीयू, 3 जीबी रैम और 32 जीबी की स्टोरेज दी गई है.

इसके कैमरा पर नजर डालें तो 13 मेगापिक्सल का फ्रंट व रियर कैमरा मुहैया कराया है. ये दोनों कैमरे एलईडी फ्लैश लाइट के साथ आते है. कल्ट इम्पल्स को पावर बैकअप के लिए 4000mAh की बैटरी दी गई है. कनेक्टिविटी के लिहाज से इसमें 4G एलटीई, वीओएलटीई, वाई-फाई 802.11 b/g/n, ब्लूटूथ और फिंगरप्रिंट सेंसर जैसे सारे फीचर दिए गए है.

 

नोकिया 7 प्लस पर मिल रहा है भारी डिस्काउंट

जल्द लॉन्च होगा रेडमी S2

इस फोन में है बेस्ट परफार्मिंग कैमरा

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -