कुल्फी कुमार बाजेवाला फेम मोहित मलिक को मिला खतरों के खिलाडी का ऑफर, बन सकते हैं हिस्सा
कुल्फी कुमार बाजेवाला फेम मोहित मलिक को मिला खतरों के खिलाडी का ऑफर, बन सकते हैं हिस्सा
Share:

आप सभी को पता ही होगा कि मशहूर स्टंट शो खतरों के खिलाड़ी का 9वां सीजन कोरियोग्राफर पुनीत पाठक ने जीता था और आदित्य नारायण शो के पहले रनर-अप रहे थे. वहीं पिछला सीजन काफी सक्सेसफुल रहा था इस कारण से अब मेकर्स इसी सफलता को बरकरार रखने के मकसद से 10वें सीजन के लिए पॉपुलर टीवी सेलेब्स को लेने की फिराक में हैं. जी हाँ, मिली खबरों के अनुसार कुल्फी कुमार बाजेवाला शो के सिकंदर सिंह गिल (मोहित मलिक) को KKK 10 के लिए अप्रोच किया गया है.

जी हाँ, हाल ही में मिली खबरों के अनुसार- ''मोहित को पिछले साल भी अप्रोच किया गया था. इस साल भी मेकर्स शो से मोहित मलिक को जोड़ने के लिए खासा एक्साइटेड हैं. इसकी खास वजह सीरियल कुल्फी कुमार बाजेवाला की पॉपुलैरिटी और टीआरपी रेटिंग है. अगर खतरों के खिलाड़ी 10 से मोहित जुड़ेंगे तो शो को फायदा होगा.'' आप सभी को बता दें कि मोहित ने खुद को खतरों के खिलाड़ी 10 के लिए अप्रोच किए जाने की पुष्टि की है लेकिन उन्होंने ये कंफर्म नहीं किया है कि वे स्टंट बेस्ड रियलिटी शो में हिस्सा लेंगे या नहीं.

वहीं अब बात करें प्रोफेशनल फ्रंट की तो मोहित मलिक ने टीवी पर Miilee सीरियल से डेब्यू किया था और इसमें उनके अपोजिट मोना वसु थीं वहीं कुल्फी कुमार बाजेवाला के हालिया एपिसोड में मोना टीवी प्रोड्यूसर के रोल में नजर आई हैं. वहीं मोहित ने झलक दिखला जा 8 में पार्टिसिपेट किया है और अबअगर मोहित KKK 10 के कंटेस्टेंट बनते हैं तो फैंस के लिए अपने चहेते एक्टर को स्टंट करते देखना मजेदार होगा और सभी शो को मजे से देखेंगे.

बबिता जी संग इस शो में नजर आएंगी अंगूरी भाभी

आने वाली नई सरकार से कुछ ऐसा चाहते हैं टीवी के यह कलाकार

लोगों को अपराध के प्रति जागरूक कर खुश होती है यह एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -