आकृति शर्मा  छोड़ रही हैं  'कुल्फी कुमार बाजेवाला', चौकाने वाली है वजह!
आकृति शर्मा छोड़ रही हैं 'कुल्फी कुमार बाजेवाला', चौकाने वाली है वजह!
Share:

टीवी के बहुत ही शानदार शो 'कुल्फी कुमार बाजेवाला' के फैंस के लिए एक दुःखभरी खबर सामने आई है. जी हाँ, दरअसल मिली खबरों के मुताबिक, शो में कुल्फी का रोल निभाने वाली चाइल्ड एक्ट्रेस आकृति शर्मा शो छोड़ रही हैं और उनकी जगह तुनिषा शर्मा आने वाली हैं. जी हाँ, अब आप सोच रहे होंगे कि ऐसा क्यों...? तो आपको बता दें कि ऐसा इसलिए हो रहा है क्योंकि आने वाले एपिसोड में शो में लीप आने वाला है और सीरियल में कुल्फी बड़ी हो जाएगी. वहीं अब शो में तुनिषा शर्मा बड़ी कुल्फी का रोल निभाएंगी और इसी कारण से आकृति को शो छोड़ना पड़ रहा है.

मिली खबरों के मुताबिक़ जब इस बारे में आकृति की मां डिंपल शर्मा से पूछा गया, ''क्या आकृति इस वजह से शो छोड़ रही हैं क्योंकि शो में अब लीप आने वाला है?'' तो इस सवाल पर जवाब में डिंपल ने कहा- ''अभी नहीं. हमें कुछ समय पहले बताया गया था, मुझे लगता है कि यह लगभग 2 महीने पहले था कि शो के लीप लेने की संभावना है. लेकिन अब, हमें बताया गया है कि लीप को स्थगित कर दिया गया है.'' आपको बता दें कि बीते दिनों ऐसी भी खबरें सामने आई थीं कि शो में सिकंदर सिंह गिल का किरदार निभार रहे मोहित मलिक शो में होने वाले लीप की वजह से शो छोड़ रहे हैं, लेकिन उसके बाद में उन्होंने इसे अभी कंफर्म नहीं कहकर टाल दिया था.

आप सभी को बता दें कि बीते दिनों एक इंटरव्यू के दौरान मोहित ने बताया था कि ''अभी इस बारे में कुछ भी कंफर्म नहीं हैं. शो में लीप को लेकर चल रही अफवाह के बारे में भी उन्हें कोई जानकारी नहीं है. अभी फिलहाल वो शो नहीं छोड़ रहे हैं. अगर कभी छोड़ेंगे तो खुद इस बारे में सबको जानकारी दे देंगे.''

रवीना टंडन को सामने देखकर खुद को रोक नहीं पाए राजकुमार राव, उठा लिया मौके का फायदा

'कसौटी ज़िदंगी...' में होगी कुमकुम भाग्य के इस एक्टर की एंट्री, उड़ेंगे सबके होश

जय भानुशाली ने बनाया बेटी का इंस्टाग्राम अकाउंट, शेयर की प्यारी सी तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -