टीवी के फेमस शो कुल्फी कुमार बाजेवाला का बनेगा स्पिन ऑफ
टीवी के फेमस शो कुल्फी कुमार बाजेवाला का बनेगा स्पिन ऑफ
Share:

नई दिल्लीः टेलीविजन जगत में फेमस शोज के रीमेक, रीबूट और स्पिन ऑफ बनाना कॉमन बात हो गई है। पहले से हिट शो का स्पिन ऑफ बनाने से बनाने वाले को टीआरपी में लाभ पहुंचता है साथ ही शो का अच्छा खासा प्रमोशन भी हो जाता है। जानकारी है कि स्टार प्लस के पॉपुलर शो कुल्फी कुमार बाजेवाला का भी स्पिन ऑफ बनने वाला है। IWMBuzz की रिपोर्ट के अनुसार, कुल्फी कुमार बाजेवाला के स्पिन ऑफ पर काम की शुरूआत हो चुकी है। इस शो में मेन एक्ट्रेस दो जवान लड़कियां होंगी।

वे दोनों एक दूसरे से बिल्कुल भिन्न होंगी। उनका व्यवहार और रवैया एक-दूसरे से हर मामले में अलग होगा। बताया जा रहा है कि ये दोनों लड़कियां कुल्फी और अमायरा की युवा संस्करण होंगी। शो की कहानी कुल्फी कुमार बाजेवाला से भिन्न होगी। स्पिन ऑफ की कहानी को विकसित करने के लिए मेकर्स ब्रैनस्टोर्मिंग सत्र कर रहे हैं। कुल्फी कुमार बाजेवाला से पहले आडियंस को स्टार प्लस के दूसरे शोज के स्पिन ऑफ भी देखने को मिले हैं।

इनमें ये रिश्ता क्या कहलाता है का स्पिन ऑफ ये रिश्ते हैं प्यार के और इश्कबाज का स्पिन ऑफ दिल बोले ओबेरॉय हैं। उधर कुल्फी कुमार बाजेवाला की बात करें तो जब से इस शो की शुरूआत हुई है आडियंस की पहली पसंद बनी हुई है। म्यूजिकल ड्रामा शो में मोहित मलिक-आकृति शर्मा के बीच फिल्माए गए पिता-बेटी के रिश्ते को खूब पंसद किया जा रहा है। कुल्फी कुमार बाजेवाला को टीवी पर बढ़िया टीआरपी मिल रही है।

बिग बॉस 11 के कंटेस्‍टेंट रहे पुनीश शर्मा ZEE5 की इस वेब सीरीज में नजर आएंगें

इस अभिनेत्री को कभी मिलते थे 100 रूपये मेहनताना,अब बन चुकी हैं लीड एक्ट्रेस

Nach Baliye 9 के सेट पर मना Maniesh Paul का बर्थडे, तस्वीरें आई सामने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -